दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

tragic accident in NCR: ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार बस ने 7 लोगों को रौंदा; चार की मौत, तीन घायल

ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए पहले निठारी ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Feb 9, 2023, 9:02 AM IST

Updated : Feb 9, 2023, 1:20 PM IST

speeding bus hit labours in noida
speeding bus hit labours in noida

विशाल पांडे, एडीसीपी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में बुधवार रात दर्दनाक सड़क हादसे में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक कंपनी से निकल रहे कर्मचारियों को रौंद दिया. इस दौरान बस की चपेट में आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आ गए, जिनमें से 4 की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हो गए.

पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि बादलपुर क्षेत्रान्तर्गत रात्रि 11:30 बजे हीरो मोटर्स कंपनी के मजदूरों की शिफ्ट छूट रही थी. उसी समय नोएडा डिपो की दादरी से नोएडा की जाती हुई बस ने इनको रौंद दिया. बस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इनमें से तीन बिहार के निवासी और एक गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला था. मरने वालों में मुंगेर निवासी संकेश्वर कुमार दास (25), बांका निवासी मोहरी कुमार (22) मेजा निवासी सतीश (25) और बादलपुर, गौतमबुद्धनगर निवासी गोपाल (34) है. वहीं, इस हादसे में अनुज, धर्मवीर और संदीप घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निठारी लाया गया था, जहां से इन लोगों की हालत देखते हुए सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली के लिए रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें-नोएडाः सड़क हादसे में 9 वर्षीय बच्चा घायल, ग्रामीणों ने फुटओवर ब्रिज की मांग को लेकर किया हंगामा

दरअसल, बुधवार देर रात इन कर्मचारियों की शिफ्ट खत्म हुई थी, जिसके बाद वे अपने घर को जाने के लिए गेट से बाहर निकले. तभी एनएच-91 पर तेज रफ्तार नोएडा डिपो की बस ने सड़क पार कर रहे कर्मचारियों को रौंद दिया. पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है. बादलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों के शवों के पंचायत नामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. रोडवेज बस चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-सड़क दुर्घटना के बाद विजेंद्र का ब्रेन को गया था डेड, बेटे ने उनके अंगों से दी चार नई जिंदगियां

Last Updated : Feb 9, 2023, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details