दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने 50-50 हजार के तीन इनामी बदमाशों को दबोचा

By

Published : Mar 28, 2023, 8:32 AM IST

दिल्ली की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी पर पुलिस कमिश्नर ने 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस की मौजूदगी में इन लोगों ने गोलियां भी चलाई थीं.

delhi news
पुलिस ने ती इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने ती इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी में पुलिस की मौजूदगी में हत्या के दोषी बदमाश पर गोली चलाने वाले 50-50 हजार रुपये के तीन इनामी बदमाशों को पूर्वी जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शाहबाज उर्फ सुक्का, आसिफ उर्फ दिलशाद उर्फ कालिया और समीर उर्फ मस्सा के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्कूटी बरामद की है.

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अमरुथा गुगुलोथ ने बताया कि 20 जनवरी की रात को कुछ संदिग्ध 27 ब्लॉक त्रिलोकपुरी के पास डीटीसी बस स्टैंड पर मौजूद थे. इस दौरान मयूर विहार थाना पुलिस गश्त करते हुए वहां पहुंची. पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ का प्रयास किया, लेकिन संदिग्ध, राशिद खान नाम के व्यक्ति पर गोलियां चलाते हुए फरार हो गए. गनीमत रही कि गोली राशिद को नहीं लगी. इसके बाद आरोपियों ने त्रिलोकपुरी के 22 ब्लॉक में राशिद खान के साथी रविंद्र उर्फ बबलू को चाकू मार दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए.

मयूर विहार पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद हमले में शामिल आरोपी शाहरुख को दबोच लिया. बाद में 30 जनवरी को बाकी दो आरोपी कामरान और सलमान को बहराइच, नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया. चौथे आरोपी अहसान ने पुलिस के डर से कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बाकी तीनों आरोपी लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे. मामले की जांच के लिए लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ को भी लगाया गया. इनकी गिरफ्तारी पर पुलिस कमिश्नर ने 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें :Two Auto Lifters Arrested: राजेंद्र नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ें दो ऑटो लिफ्टर

रविवार को एक सूचना के बाद दो अलग-अलग टीमों ने समीर उर्फ मस्सा को नोएडा टी-प्वाइंट से दबोच लिया. वह दिल्ली से फरार होने की फिराक में था. जबकि दूसरी टीम ने आसिफ उर्फ कालिया और शाहबाज को गाजीपुर पेपर मार्केट से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि राशिद और आसिफ कालिया की बीच रंजिश चल रही है. उसी का बदला लेने के लिए आसिफ के साथियों ने राशिद पर हमला किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details