दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहदरा: दोस्तों के बीच खेल-खेल में चली गोली, एक घायल

शाहदरा जिला के आनंद विहार स्थित होटल सम्राट इन में पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच खेल-खेल में गोली चल गई जिसमें एक दोस्त घायल हो गया.

By

Published : Jul 20, 2021, 2:15 PM IST

delhi
गोली चली

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के आनंद विहार थानाक्षेत्र स्थित होटल सम्राट इन में पार्टी मना रहे दोस्तों के बीच खेल खेल में गोली चल गई, जिसमें एक दोस्त के पेट में गोली लगने से घायल हो गया. दोस्तों ने घायल दोस्त को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया और वहां से फरार हो गए. पीड़ित की हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि घायल की पहचान मौजपुर निवासी 30 वर्षीय हरिओम के तौर पर हुई है. सोमवार रात करीब डेढ़ बजे हेडगेवार अस्पताल से पुलिस को एक युवक के गोली लगने से घायल होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हरिओम से पूछताछ की. जिसमें खुलासा हुआ कि वो अपने दोस्तों के साथ होटल सम्राट इन में पार्टी कर रहा था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

पुलिस पूछताछ में पता चला कि पीड़ित अपने दोस्तों पारस, समीर, विपिन, नीरज और गोपाल के साथ आनंद विहार इलाके के होटल सम्राट इन में पार्टी करने गया था. इस दौरान सभी शराब पी रहे थे. पार्टी में पारस नाम का लड़का एक पिस्टल लेकर पहुंचा था जो दोस्तों को पिस्टल दिखा रहा था तभी गोली चल गई और उसके पेट में लग गई. सभी दोस्तों ने मिलकर उसे हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया और उसके बाद वहां से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयान के आधार पर आनंद विहार थाना में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details