दिल्ली

delhi

शाहदरा कृष्णा नगरः दोस्त की बाइक लेकर कर स्नैचिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2021, 4:08 AM IST

शाहदरा कृष्णा नगर पुलिस (Shahdara Krishna Nagar Police) ने स्नैचिंग और लूट की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एक मोबाइल के साथ वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद हुई है.

shahdara krishna nagar police arrested snatchers
शाहदरा कृष्णा नगर पुलिस कृष्णा नगर पुलिस गिरफ्तार

नई दिल्लीः शाहदरा कृष्णा नगर पुलिस (Shahdara Krishna Nagar Police) ने इलाके में स्नैचिंग और लूट की वारदात करने में सक्रिय दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से स्नैच किया हुआ एक मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई है. डीसीपी आर साथिया सुंदरम (DCP R Sathiya Sundaram) ने बताया कि शनिवार को कृष्णा नगर थाना अंतर्गत शांति मोहल्ला में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक शख्स का मोबाइल लूट लिया था.

दोस्त की बाइक लेकर कर स्नैचिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कृष्णा नगर के एसएचओ राजकुमार शाह के नेतृत्व में हेड कॉन्सटेबल आदेश त्यागी, कॉन्सटेबल अरविंद की टीम का गठन किया गया. टीम ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक की पहचान कर बाइक मालिक सूर्या तक पहुंची.

यह भी पढ़ेंः-Shahdara District: ऑक्सीजन सिलेंडर की ठगी में BAMS का छात्र हरियाणा से गिरफ्तार

सूर्या का बेटा मनीष ने बताया कि उसने अपनी बाइक दोस्त वरुण और अक्षय को दिया था, जिसके बाद टीम ने वरुण और अक्षय को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी जप्त कर लिया गया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह इलाके में स्नैचिंग और लूट की वारदात को अंजाम दिया करता है. कुछ दिन पहले ही बेल पर जेल से बाहर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details