दिल्ली

delhi

कोरोना से जंग: सोसायटी में लगी सैनिटाइजर टनल, RWA की मदद से हुआ निर्माण

By

Published : Apr 26, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Apr 26, 2020, 8:58 PM IST

कोरोना संक्रमण को देखते हुए दिल्ली के कई इलाकों में सैनिटाइजर टनल का निर्माण किया गया है. इसी बीच शहादरा जिला के नई सीमापुरी इलाके में भी ये टनल लगाई गई. रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की मदद से ये टनल लगवाई गई.

sanitizer tunnel install at new seemapuri of delhi by RWA during lockdown
सोसाइटी में लगी सैनिटाइजर टनल

नई दिल्ली:कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. लॉकडाउन की समय सीमा 3 मई तक बढ़ा दी गई है. सोशल डिस्टेनसिंग बनाए रखने की अपील के साथ-साथ इलाकों को सैनेटाइज भी किया जा रहा है. इन सब के बीच स्थानीय स्तर पर भी लोग कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं.

सोसाइटी में सैनिटाइजर टनल का हुआ उद्घाटन


एसएचओ ने किया उद्घाटन

शहादरा जिला के नई सीमापूरी इलाके के रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के प्रयास से सोसाइटी में सैनिटाइजर टनल लगाई गई है. ताकि सोसायटी में अंदर दाखिल होने से पहले लोगों को सैनेटाइज हो सके. सैनिटाइजर मशीन का उद्घाटन क्षेत्रीय थाना अध्यक्ष हरीश कुमार ने किया. इस दौरान आरडब्ल्यूए के सभी पदाधिकारी और स्थानीय लोग भी मौजूद रहें.

सरकारी निर्देशों का किया जा रहा पालन

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष बीएन जिनवाल ने बताया कि सैनिटाइजर मशीन को चलाने के लिए वक्त तय किया गया है. लोगों के मार्केट आने-जाने के दौरान इस मशीन को चलाया जाएगा ताकि लोग सुरक्षित रहें. बीएन जिनवाल ने कहा कि सोसाइटी में कोरोना संक्रमण ना फैले, इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है. सरकार के निर्देशों का पालन किया जा रहा है.

Last Updated : Apr 26, 2020, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details