दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

RSS का युवा प्रोफेशनलों के साथ संवाद, कहा- अपने स्वार्थ और जात-पात को त्याग कर वोट करना चाहिए

पूर्वी दिल्ली के दयानंद विहार में आरएसएस ने आईटी प्रोफेशनल और यंग प्रोफेशनल के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दिल्ली प्रांत कार्यवाह भारत भूषण ने आईटी प्रोफेशनल्स और यंग प्रोफेशनल संबोधित किया.

By

Published : Apr 17, 2019, 5:03 AM IST

RSS का युवा प्रोफेशनलों के साथ संवाद

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आरएसएस लगातार जुटा हुआ है. पूर्वी दिल्ली के दयानंद विहार में आरएसएस ने आईटी प्रोफेशनल और यंग प्रोफेशनल के साथ मीटिंग की. इस मीटिंग में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दिल्ली प्रांत कार्यवाह भारत भूषण ने आईटी प्रोफेशनल्स और यंग प्रोफेशनल संबोधित किया.

RSS का युवा प्रोफेशनलों के साथ संवाद

इस मौके पर भारत भूषण ने कहा कि देश की वर्तमान स्तिथि कैसी है और उसमें युवाओं की किया भूमिका होनी चाहिए इस बात को लेकर आईटी प्रोफेशन और दूसरे क्षेत्रों के संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. भारत भूषण ने कहा कि देश के आईटी प्रोफेशनल ने पूरे विश्व में भारत का नाम बढ़ाया है. इसके अलावा भी भारत मे कई समस्या है जिस तरफ युवाओं को ध्यान देने की ज़रूरत है. भूषण ने कहा कि लोकसभा चुनाव में युवाओं को अपने स्वार्थ और जात पात को त्याग कर वोट करना चाहिए.

इस मीटिंग में शामिल हुई स्थानीय निगम पार्षद गुंजन गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में सैकड़ों प्रोफेशन शामिल हुए. इस अवसर पर नेशन फर्स्ट कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए युवाओं को इस बात का संदेश दिया गया कि वह देश के लिए वोट करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details