दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डन से ईटीवी मोहल्लाः समस्याएं कई, लेकिन समाधान नहीं

राजौरी गार्डन इलाके के ग्रीन एमआईजी फ्लैट के लोग फ्लैट की कई समस्याओं को लेकर पिछले लंबे समय से परेशान हैं, लेकिन कई बार शिकायतों के बावजूद इनकी समस्या न तो संबंधित विभाग सुन रहा और न ही इलाके के जनप्रतिनिधि.

By

Published : Dec 3, 2020, 7:06 PM IST

rajouri garden people facing many problems
कई समस्याओं से परेशान हैं राजौरी गार्डन के लोग

नई दिल्लीः पॉश इलाका राजौरी गार्डन और यहां की सोसायटी ग्रीन एमआइजी फ्लैट्स, जहां पढ़े-लिखे लोग रहते हैं. अधिकतर लोग या तो व्यवसाय करते हैं या फिर सरकारी नौकरी, लेकिन सुनकर हैरानी होती है कि इस सोसायटी में भी समस्याओं का अंबार है, समस्याओं के कारण यहां के लोग परेशान हैं.

कई समस्याओं से परेशान हैं राजौरी गार्डन के लोग

आरडब्ल्यूए कई बार अलग-अलग समस्याओं को लेकर संबंधित विभाग से शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं हो रहा है. यहां तक कि एलजी से भी शिकायत की गई, इसके बावजूद समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. लोगों ने बताया कि पार्कों में गंदगी की समस्या है, कॉलोनी के अलग-अलग हिस्सों में पेड़ बड़े हो गए हैं.

लोगों ने बताया कि कॉलोनी के अंदर सड़क टूटे हुए हैं, जिससे बुजुर्गों और महिलाओं को परेशानी होती है. लोगों ने कहा कि जब टैगोर गार्डन बनाया जा रहा था, तभी सीवेज लाइन डैमेज हो गई थी, लेकिन अभी तक ठीक नहीं किया गया है. वहीं बारिश के दिनों में पानी जमा हो जाता है, जिसका समाधान नहीं हो रहा है. साथ ही लाइट की भी कमी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details