दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पंप हाउस की 60 फीट लंबी दीवार गिरी, आधा दर्जन कार क्षतिग्रस्त

शाहदरा जिला के दिलशाद गार्डन इलाके में पंप हाउस की 60 फीट लंबी दीवार गिर गई. इस हादसे में आधा दर्जन कार क्षतिग्रस्त हो गई.

By

Published : Oct 30, 2021, 2:34 PM IST

pump house
pump house

नई दिल्ली: शाहदरा जिला के दिलशाद गार्डन इलाके में पंप हाउस की 60 फीट लंबी दीवार गिर गई. गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन दीवार के पास खड़ी करीब आधा दर्जन कार मलबे की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गयी है.

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 8:00 बजे दिलशाद गार्डन सी ब्लॉक स्थित पंप हाउस की दीवार गिरने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही तीन फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया. पंप हाउस की 60 फीट लंबी और 8 फीट ऊंची दीवार गिर गई थी. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. लेकिन दीवार के पास खड़ी की गई करीब आधा दर्जन कार क्षतिग्रस्त हो गई है.

पंप हाउस की 60 फीट लंबी दीवार गिरी.

ये भी पढ़ें:15 हजार फीट की ऊंचाई पर बरुआ दर्रे के पास ITBP को मिला तीन लापता ट्रेकर्स का शव, हिमाचल पुलिस के किया हवाले

आधा दर्जन कार क्षतिग्रस्त

बताया जा रहा है कि दीवार पुरानी होने की वजह से यह हादसा हुआ है. सूचना मिलते ही पूर्वी दिल्ली नगर निगम की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और मलबे को हटाने का काम चल रहा है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि काफी लंबे समय से दीवार क्षतिग्रस्त थी, लेकिन संबंधित विभाग ने इसकी सुध नहीं ली. गनीमत रही कि हादसे के वक्त कोई व्यक्ति वहां मौजूद नहीं था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details