दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 27, 2020, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्वी दिल्ली: मेयर कार्यालय के बाहर 'आप' का प्रदर्शन, जलाया निर्मल जैन का पुतला

दिल्ली एमसीडी के 2500 करोड़ के कथित घोटाले की जांच की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के तीनों मेयर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान 'आप' कार्यकर्ताओं ने निर्मल जैन का पुतला भी जलाया.

protest of AAP party at the mayor office in east delhi
मेयर कार्यालय पर आप का प्रदर्शन

नई दिल्लीःएमसीडी के 2500 करोड़ के कथित घोटाले की जांच की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के तीनों मेयर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन के भोला नाथ नगर स्थित आवास पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान 'आप' कार्यकर्ताओं ने निर्मल जैन का पुतला भी जलाया.

मेयर कार्यालय के बाहर आप का प्रदर्शन


नगर निगम के घोटाले की जांच की मांग
इस प्रदर्शन में कृष्णा नगर विधानसभा के विधायक एसके बग्गा, पूर्वी दिल्ली नगर निगम के नेता विपक्ष मनोज त्यागी, पूर्वी निगम के आम आदमी पार्टी के सभी पार्षद , मनोनीत निगम पार्षद के अलावा सैकड़ों की संख्या में आप कार्यकर्ता शामिल हुए और नगर निगम निर्मल जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने निर्मल जैन का पुतला भी जलाया. इस मौके पर मनोज त्यागी ने कहा कि भाजपा शासित नगर निगम में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है, दिल्ली नगर निगम में 25000 करोड़ का घोटाला हुआ है. इस घोटाले की जांच की मांग को लेकर मेयर आवास पर प्रदर्शन किया गया है.


25 सौ करोड़ के गबन का आरोप
इस प्रदर्शन में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के पार्षदों का कहना है कि दिल्ली नगर निगम को अपने कर्मचारियों को देने के लिए पैसा तक नहीं है और पच्चीस सौ करोड़ रुपये का गबन किया गया है, अगर यह पैसा होता तो आज कर्मचारियों को उनका वेतन मिल सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details