दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की मौत, पास में मिली पिस्टल

नोएडा में मंगलवार शाम प्रॉपर्टी डीलर के बेटे ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि, मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है और न ही कोई नोट मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 20, 2022, 10:47 PM IST

जिम्‍स अस्‍पताल
जिम्‍स अस्‍पताल

नई दिल्ली/नोएडाः गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर एक प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्‍था में युवक को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मौके से पिस्‍टल, मोबाइल फोन एवं एक आई-20 कार बरामद कर ली है.

पुलिस के अनुसार, पिस्‍टल मृतक के पिता के नाम पर दर्ज है. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. किसी तरह का कोई नोट नहीं मिला है. प्राथमिक तौर पर आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है कि आत्‍महत्‍या का कारण घरेलू विवाद है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दनकौर कोतवाली प्रभारी के अनुसार, मंगलवार शाम 4:30 बजे पीआरबी को सूचना मिली कि ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर पलवल की ओर जाने वाले रास्‍ते पर एच पी पेट्रॉल पम्‍प के करीब एक आई-20 कार सवार युवक ने खुद को गोली मारकर ली है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया. जांच में युवक की पहचान अश्‍वनी शर्मा निवासी राजनगर एक्‍सटेंशन गाजियाबाद के रूप में हुई. मौके से मिली कार अश्‍वनी शर्मा के पिता प्रभात शर्मा के नाम पर है. प्रभात शर्मा पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है.

यह भी पढ़ेंः तिहाड़ जेल की सुरक्षा में नई तकनीक HCBS का होगा इस्तेमाल

पुलिस ने बताया कि अश्‍वनी लगभग 4 बजे कार में सवार होकर पेरीफेरल के रास्‍ते यहां पहुंया था. वह अपने साथ अपने ही पिता की पिस्‍टल भी लेकर आया था. उसने कार को सड़क किनारे लगाकर खुद भी सड़क से कुछ दूरी पर बैठ गया. यहीं पर उसने कुछ देर बाद पिस्‍टल से कनपटी पर गोली मार ली.

पुलिस ने युवक की पहचान कर पीड़ित परिजनों को सूचित कर दिया था. पुलिस के अनुसार, परिजनों से पूछताछ के लिए उचित समय नहीं था. पुलिस बाद में पीड़ित परिजनों से इस बारे में पूछताछ करेंगी. वहीं, अश्‍वनी के मोबाइल फोन डिटेल के आधार पर भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details