दिल्ली

delhi

Action on Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मियों का कटा चालान, ट्रैफिक पुलिस ने पेश की नजीर

By

Published : Apr 18, 2023, 3:13 PM IST

गाजियाबाद के दो पुलिसकर्मियों पर बिना हेलमेट बाइक चलाने का वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने कार्रवाई की है. दरअसल ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए उनका चालान कर दिया है.

olicemen were challaned after video went viral
olicemen were challaned after video went viral

वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बिना हेलमेट लगाए जा रहे पुलिसकर्मियों की दो युवतियों द्वारा वीडियो बनाने और उसके वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की है. इन पुलिसकर्मियों का बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए चालान कर दिया गया है.

ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट

दरअसल, गाजियाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवतियों ने बाइक पर जा रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाया था. मामला कविनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा गया था कि पुलिसकर्मी बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहे थे. इस घटना का युवतियों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल किया गया, जिसके बाद वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिली. वहीं, दोनों पुलिसकर्मियों की भी खूब किरकिरी हुई थी. साथ ही इस खबर को ईटीवी भारत ने भी प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था. इस बारे में ट्रैफिक पुलिस और पुलिस कमिश्नरेट ने बकायदा ट्वीट करके जानकारी दी है.

चालान की प्रति

यह भी पढ़ें-Girls Chased Policemen: स्कूटी सवार युवतियों ने पुलिस का पीछा कर पूछा ये सवाल, वीडियो वायरल

वीडियो में दोनों युवतियां, बिना हेलमेट लगाए पुलिसकर्मियों को यह कहते हुए सुनी गईं कि ट्रैफिक नियम सबके लिए बराबर होना चाहिए. जब आम लोगों पर कार्रवाई की जाती है तो फिर पुलिसकर्मियों पर क्यों नहीं. मामले में अब 1 हजार रुपए का चालान किया गया है. वहीं ट्रैफिक पुलिस के इस कदम ने लोगों के सामने यह नजीर पेश की है कि कानून की नजरों में सब बराबर हैं, चाहे वह आम नागरिक हों या फिर पुलिसकर्मी.

यह भी पढ़ें-Assault and Firing: दुकानदार और ग्राहकों के बीच हुई मारपीट, हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details