दिल्ली

delhi

गाजियाबादः पुलिसकर्मी ने युवक से मांगी शराब की बोतल, नहीं देने पर कमरे में बंद करके की पिटाई

By

Published : Mar 14, 2023, 10:53 PM IST

गाजियाबाद के एक पुलिसकर्मी ने एक युवक से शराब की बोतल मांगी. जब उसने शराब नहीं दी तो 2000 रुपए की मांग की गई. लेकिन जब 2000 रुपए भी उसने नहीं दिया तो उसे कमरे में बंद करके पीटा. इसके बाद उसकी आपबीती का वीडियो वायरल हुआ और इसपर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी और पीड़ित युवक मामले की जानकारी देते हुए.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने एक युवक से शराब की बोतल मांगी. जब युवक ने शराब नहीं दी तो 2000 रुपए की मांग की गई. लेकिन जब 2000 रुपए भी गरीब आदमी द्वारा नहीं दिए गया तो उसे कमरे में बंद करके पीटा गया. इसके बाद घायल युवक ने अपनी आपबीती कैमरे पर सुनाई. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और अधिकारियों ने पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी. इस घटना के बाद एक बार फिर एक पुलिसकर्मी की हरकत ने पुलिस महकमे को शर्मसार करने का काम किया है.

गरीब की आंख में लगी चोटः मामला गाजियाबाद के मोदीनगर के निवाड़ी रोड का है, जहां पर बब्बू नाम के युवक की आंख में चोट लगी है. बब्बू रो-रोकर अपनी आपबीती भी सुना रहा है. बब्बू का कहना है कि रोड से लौट रहा था, उसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया. उससे शराब की बोतल की मांग की गई. आरोप है कि बब्बू ने कहा कि उसके पास शराब के लिए पैसे नहीं है. लिहाजा पुलिसकर्मी ने उससे 2000 रुपए की मांग कर डाली. लेकिन बब्बू ने 2000 रुपए नहीं होने की बात कही तो आरोप है कि पप्पू को पास के कमरे में ले जाया गया और जमकर पीटा गया. जिससे उसकी आंख पर भी चोट लगी है.

ये भी पढे़ंः ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, 5 लोगों को दबोचा

पुलिस ने बब्बू की बात का वीडियो के जरिए संज्ञान लिया. बब्बू की आपबीती सुनाते हुए का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आई. एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि मामले में विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के साथ-साथ एक्शन भी लिया जा रहा है. एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि संदीप नाम के जिस पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया गया है उसकी भूमिका की निष्पक्ष तरीके से जांच कराकर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ंः नोएडाः रेव पार्टी में सिंथेटिक ड्रग सप्लाई करने वाले तीन गिरफ्तार, तीन फरार

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details