दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: गैंगस्टर एक्ट में जिला बदर बदमाश से पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 26, 2023, 11:36 AM IST

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 1 थाना पुलिस की शुक्रवार देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान गैंगस्टर एक्ट में जिला बदर बदमाश से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: थाना ईकोटेक वन पुलिस की सिरसा गोल चक्कर पर चेकिंग के दौरान जिला बदर अपराधी से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा 315, एक जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से होंडा सिटी कर को कब्जे में लिया है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश से पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से आरोपी घायल

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि ईकोटेक 1 थाना पुलिस सिरसा गोल चक्कर के पास शुक्रवार देव श्याम वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को हरियाणा नंबर की एक संदिग्ध होंडा सिटी आती हुई दिखी. पुलिस ने जब उसको रोकने का प्रयास किया तो चालक ने उसकी रफ्तार बढ़ा दी और तेजी से भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया. आगे जाकर कार एक पेड़ से टकरा गई.

बदमाश ने कार से निकलकर पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसको घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. वहीं बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, कारतूस और एक होंडा सिटी कर बरामद की है.

एडीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश जिला बदर है, जिस पर हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण व गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है जो करीब 5 माह से जेवर से जिला बदर चल रहा है. घायल बदमाश पर पुलिस पर हत्या का प्रयास करने और जिला बदर सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details