दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपशब्द कहने पर दोस्त ने ही कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने दोस्त की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:25 PM IST

अपशब्द कहने पर दोस्त ने ही कर दी हत्या, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने सन्नी उर्फ समीर की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस हत्या के आरोप में सन्नी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

अपशब्द कहने की वजह से की हत्या
पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दिल्ली के नंदनगरी निवासी जिले सिंह और गाजियाबाद निवासी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है.
दोनों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि मृतक सन्नी उनसे अवैध उगाही करता था और साथ ही उसे अपशब्द कहा करता था. जिसकी वजह से उसकी हत्या की साजिश रची.

हत्या कर शव को फेंका
2 अगस्त की रात सन्नी नंदनगरी इलाके में जिले सिंह के घर आया था. वहां सभी ने मिलकर शराब पी थी. इस दौरान जिले सिंह ने गोली मारकर सन्नी की हत्या कर दी.
हत्या के बाद गली में खड़ी एक कार का कवर चुराने के बाद उससे सन्नी का शव लपेट दिया. शव को गाड़ी से पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना अंतर्गत सब्ज़ी मंडी के पास फेंक कर दोनों फरार हो गए.

शरीर पर बने टैटू से हुई पहचान
शरीर पर बने टैटू के निशान से शव की पहचान के बाद जब जांच शुरू की गई. पता चला कि गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला सनी हमेशा दिल्ली के नंदनगरी इलाके में आया करता था और आखिरी बार जिले सिंह के साथ देखा गया था. जिसके बाद जिले सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. जिले सिंह से सारी कहानी पुलिस के सामने उगल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details