दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CM तीर्थ यात्रा योजना: आखिरी समय पर ट्रेन हुई रद्द, लोगों का फूटा गुस्सा

लोगों को केजरीवाल सरकार द्वारा चलाई गई मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के टिकट तो मिल गए. लेकिन आखिरी समय पर ट्रेन रद्द होने से लोग खासे नाराज हैं.

By

Published : Dec 14, 2019, 6:38 PM IST

Reaction of elders regarding teerth yatra yojana
तीर्थ यात्रा योजना

नई दिल्ली:केजरीवाल सरकार द्वारा चलाई जा रही तीर्थ यात्रा योजना के तहत टिकट बुक होने के बाद ट्रेन उपलब्ध ना होने पर लोगों का गुस्सा फूटा है. ईटीवी भारत की टीम ने ऐसे ही कुछ लोगों से बातचीत की.

तीर्थ यात्रा योजना की ट्रेनें केंसिल होने से लोग नाराज

4 साल पहले दिल्ली सरकार ने तीर्थ यात्रा योजना शुरू की थी. जो बुजुर्ग तीर्थ स्थान पर नहीं पहुंच पाते या तीर्थ स्थान जाना या घूमना चाहते हैं उनके लिए ये योजना चलाई गई थी. इसके लिए दिल्ली सरकार ने 30 ट्रेनों का बंदोबस्त किया था. जिनमें से 18 दिसंबर में जानी थी और 12 ट्रेनें जनवरी में जानी थी.

लोगों ने कर ली थी जाने की तैयारी

तीर्थ यात्रा काफी जगहों की थी, जैसे अजमेर, वैष्णो देवी, शिरड़ी, बालाजी, जगन्नाथ जी. सारा इंतजाम दिल्ली सरकार ने किया था और 30 ट्रेनों का इंतजाम भी किया था. लोगों को टिकट भी मिल चुके थे. लोगों ने अपना सामान पैक कर दिया था.

ट्रेन रद्द होने से लोग नाराज

रेलवे के हवाले से खबर आई थी कि सारी ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. जिन लोगों को टिकट दिया गया था उन्हें मना कर दिया गया. जिससे लोग काफी गुस्से में हैं और मायूस भी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details