दिल्ली

delhi

EDMC: स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में जबरदस्ती घुसे नेता विपक्ष, किया हंगामा

By

Published : Mar 19, 2021, 10:06 PM IST

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में नेता विपक्ष मनोज त्यागी ने चलती बैठक में घुसकर हंगामा खड़ा कर दिया.

Opposition Leader created uproar in Standing Committee meeting in EDMC
स्टैंडिंग कमेटी की बैठक

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में उस वक्त स्थिति अजीबो गरीब हो गई, जब नेता विपक्ष मनोज त्यागी स्टैंडिंग कमिटी के मेंबर नहीं होने के बावजूद चलती बैठक में घुस आए और विपक्ष की आवाज दबाने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे.

स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में जबरदस्ती हंगामा
इससे पहले आम आदमी पार्टी के पार्षद व स्टैंडिंग कमेटी की सदस्य गीता रावत ने भी चेताराम मीणा नाम के विवादित अधिकारी को निलंबित करने के बाद उसी पद पर बहाल किए जाने को लेकर स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन के डेस्क के पास आकर मामले का जवाब की मांग को लेकर हंगामा काटा. रावत ने आरोप लगाया कि चेताराम की बहाली के खिलाफ सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षद हैं. इसके बावजूद उन्हें उसी पद पर कैसे बहाल कर दिया गया.कमिश्नर के जांच के आश्वासन के बाद बैठक की कार्रवाई जैसे आगे बढ़ी नेता विपक्ष मनोज त्यागी बैठक में पहुंचे और भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. साथ ही सत्ता पक्ष पर भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों से मिलीभगत का आरोप लगाकर बैठक में नारेबाजी की.


ये भी पढ़ें:-EDMC: मुख्य अभियंता प्रदीप कुमार खंडेलवाल हुए रिटायर, आयुक्त ने दी शुभकामनाएं


स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य नहीं होने के बावजूद मनोज त्यागी का बैठक में आने का पर चेयरमैन सत्यपाल सिंह और सत्तापक्ष के पार्षदों ने सवाल उठाया. सत्यपाल सिंह ने केयरटेकर और सुरक्षा गार्ड को जमकर फटकार लगाई ,गुस्साए सत्यपाल सिंह ने मनोज त्यागी के खिलाफ डीएमसी एक्ट के तहत कार्रवाई करने का नियत निर्देश दिया साथ ही केयरटेकर को तत्काल निलंबित करने का भी आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details