दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश को लगी गोली, तमंचा व कारतूस बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 12, 2023, 10:45 AM IST

Updated : Dec 12, 2023, 2:34 PM IST

Police Encounter In Greater Noida: वेस्ट यूपी के एक कुख्यात गैंगस्टर ने ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस पर वाहन चेकिंग के दौरान गोली चला दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और बदमाश को घायल कर दिया. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बिसरख पुलिस की गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे बदमाश के साथ देर रात मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल अवस्था में बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा, कारतूस और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

दरअसल, सोमवार देर रात बिसरख पुलिस खैरपुर गोल चक्कर के पास वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एसीई सिटी की तरफ से स्कूटी पर एक संदिग्ध आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने जब उसको रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल अवस्था में इलाज के लिए उसको अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें :गैंगस्टर एक्ट में नोएडा पुलिस ने कुख्यात अपराधी बृजानंद नागर की करोड़ों की संपत्ति किया कुर्क

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान ललित के रूप में हुई है जो मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के खिरवा जलालपुर गांव का रहने वाला है. आरोपी बदमाश पर बुलंदशहर, हापुड़ और गौतम बुध नगर मेरठ सहित अन्य जनपदों में एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस बदमाश के गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है और इसका अन्य आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. एडीसीपी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जो आगे भी जारी रहेगा.

बता दें कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर न्यायालय द्वारा घोषित कुख्यात माफिया पर लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही शासन द्वारा घोषित अपराधियों की सूची में शामिल सभी अपराधियों की चल अचल संपत्ति को भी कुर्क किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: रेलवे लाइन के ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी करने वाले आरोपी को आरपीएफ ने पकड़ा, जांच शुरू

Last Updated : Dec 12, 2023, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details