दिल्ली

delhi

नोएडा: अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम की गाड़ी पर पथराव, चार लोग हिरासत में

By

Published : Dec 30, 2022, 7:17 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा में गुरुवार को नोएडा प्राधिकरण और राजस्व की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया. अतिक्रमण हटाने के बाद प्राधिकरण की टीम जैसे ही वापस हुई उसी दौरान किसी ने एक सरकारी गाड़ी पर पत्थर फेंक दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते 4 लोगों को जहां हिरासत में लिया है. साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम की गाड़ी पर पथराव
अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम की गाड़ी पर पथराव

अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम की गाड़ी पर पथराव

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा किस थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा में बहुत से लोगों ने नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया था. इसकी जानकारी होने पर नोएडा प्राधिकरण और राजस्व विभाग की टीम अतिक्रमण हटाने गुरुवार को पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंची. अतिक्रमण हटाने वाली टीम ने जिन जिन जगहों पर अतिक्रमण किया गया था, उसको खाली कराया. राजस्व और प्राधिकरण की टीमें जब वापस होने लगी इसी दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने राजस्व की टीम पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिससे राजस्व विभाग के एसडीएम की गाड़ी का शीशा टूट गया. इस घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मौके पर मौजूद 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं कई अन्य लोगों को सीसीटीवी और अन्य माध्यमों से चिह्नित करने का काम किया जा रहा है और उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बेटे ने मां को बेरहमी से पीटा, गंभीर अवस्था में आईसीयू में भर्ती, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा में गुरुवार को नोएडा प्राधिकरण और राजस्व की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया. अतिक्रमण हटाने के बाद प्राधिकरण की टीम जैसे ही वापस हुई उसी दौरान किसी ने एक सरकारी गाड़ी पर पत्थर फेंका, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते 4 लोगों को जहां हिरासत में लिया है. साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.


इस संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मौके पर जमा भीड़ में से किसी ने गाड़ी पर पत्थर फेंका और सरकारी गाड़ी का शीशा टूटा है. आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालना सहित अन्य मामलों में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. मौके पर लॉ एंड आर्डर की कोई समस्या नहीं है, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. सीसीटीवी और अन्य माध्यमों से शांति व्यवस्था बिगाड़ने वालों को चिह्नित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: दिल्ली: बुध विहार में सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में दो मजदूर गिरे, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details