दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस ने कार से 10 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद किया

By

Published : May 7, 2023, 10:50 PM IST

नोएडा सेक्टर 37 के पास थाना सेक्टर 39 पुलिस संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान संदेह के आधार पर पुलिस ने एक होंडा अमेज कार को रोका और उसकी तलाशी ली. गाड़ी के अंदर से करीब 10 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई है. चार लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 39 में रविवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के सेक्टर 37 के पास से एक कार को पकड़ा, जिसमें से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है. पुलिस कार को थाने लेकर आई और पैसे मिलने की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दी. पुलिस और इनकम टैक्स विभाग की तरफ से बरामद पैसे के संबंध में जांच की जा रही है. साथ ही चार लोगों के हिरासत में लिया गया है.

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 के पास पुलिस संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर एक होंडा अमेज कार को रोका और उसकी तलाशी लेना शुरू किया. गाड़ी में 4 लोग सवार थे. गाड़ी के अंदर से करीब 10 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई है. कार में सवार लोगों द्वारा पैसे के संबंध में कोई विवरण प्रस्तुत नहीं किया गया, जिस पर पुलिस गाड़ी को थाने लेकर आई.

यह भी पढ़ेंः Murdered In Delhi: मंगोलपुरी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जानें वजह

पुलिस विभाग ने पैसे मिलने की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दी. सूचना मिलने पर इनकम टैक्स विभाग की टीम थाने पर पहुंची. टीम पैसों की गिनती करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया पैसा निकाय चुनाव में प्रयोग के लिए ले जाया जा रहा था. थाने पर इनकम टैक्स विभाग की टीम के साथ ही एडिशनल डीसीपी, एसीपी सहित अन्य लोग मौजूद हैं. पकड़े गए पैसे के संबंध में जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को पैसे मिलने की जानकारी दे दी गई है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इस संबंध में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Bihar News: रोहतास में शिव चर्चा के दौरान हादसा, घर की छत गिरने से 10 महिलाएं दबकर जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details