दिल्ली

delhi

Encounter in Noida: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2023, 7:24 AM IST

Updated : Mar 10, 2023, 7:30 AM IST

नोएडा में गुरुवार को पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इस पर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लूट और चोरी के केस दर्ज हैं और यह कई बार जेल जा चुका है.

Noida encounter
Noida encounter

राजीव दीक्षित, एडीसीपी सेंट्रल जोन, नोएडा

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेज़-3 क्षेत्र में होली के दूसरे दिन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मुठभेड़ में गिरफ्तार इनामी बदमाश और गैंगस्टर एक्ट के मामले में लंबे समय से वांछित चल रहा था. उस पर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में दर्जनों लूट और चोरी के केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस घायल बदमाश के इतिहास को खंगालने में जुटी है.

मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल: नोएडा के थाना फेज़-3 पुलिस और गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में आरोपी घायल हो गया है. गुरुवार को चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट के एक मोटरसाइकिल सवार को चेकिंग के लिए रोका गया, जिस पर वह नहीं रुका तो पुलिस टीम द्वारा उसका पीछा किया गया. पीछा करने पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, जिसके जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी.

घायल बदमाश की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है, जो सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है. बदमाश के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर, 2 खोखा कारतूस .315 बोर, एक जिंदा कारतूस .315 बोर, 2 मोबाइल फोन, एक iPhone, एक सैमसंग का फोन और एक बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद हुई है. फिलहाल को बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन राजीव दीक्षित का कहना है कि अभियुक्त थाना फेज़-3 के गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित है, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित है. अभियुक्त पर लूट, छिनैती और चोरी के दर्जनों मुकदमे दिल्ली एवं नोएडा के भिन्न–भिन्न थानों में दर्ज हैं. अभियुक्त अर्न्तराज्यीय लुटेरा अपराधी है. आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. इसके अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Youth Beaten to Death: मामूली कहासुनी के बाद युवक को जमकर पीटा, हुई मौत

Last Updated : Mar 10, 2023, 7:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details