दिल्ली

delhi

नोएडा: दोस्त पर आया गुस्सा तो उस पर उड़ेल दिया एसिड, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2023, 10:41 PM IST

21 मार्च 2023 को थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत एक ही कंपनी में काम करने वाले अभियुक्त ललित का साथी करण मौर्या के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसमें अभियुक्त ने गुस्से में आकर करण पर एसिड डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: गुस्से में आकर अपने दोस्त पर एसिड डालने के आरोपी युवक को नोएडा के थाना फेस थर्ड पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे के आधार पर उसे न्यायालय भेज दिया गया. एक कंपनी में साथ काम करने वाले दो दोस्तों में एक ने गुस्स में आकर अपने साथी पर एसिड डालकर घायल कर दिया. आरोपी ललित पुत्र होतीलाल निवासी जिला अलीगढ़ को धारा 326 ( ख ) आईपीसी को टीपीनगर चौराहे से गिरफ्तार किया गया. पुलिस पकड़े गए आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी करने में जुटी हुई है.

इस बारे में बताते हुए थाना फ़ेस 3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि 21 मार्च 2023 को थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत एक ही कंपनी में काम करने वाले अभियुक्त ललित का साथी करण मौर्या के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसमें अभियुक्त ने गुस्से में आकर करण पर एसिड डाल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लाखों की ठगी करने वाले 5 अंतर्राज्यीय ठग गिरफ्तार

साइबर हैल्पलाइन मुख्यालय पुलिस कमिश्नरेट ने थाना सेक्टर-113 पुलिस के सहयोग से गाड़ी बुकिंग के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपयों ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग के 5 सदस्यों को बुधवार को आदित्य अर्बन कासा सोसायटी सेक्टर-78 नोएडा से गिरफ्तार किया. इस गैंग ने किराये पर कार देने के लिए एक फिशिंग वेबसाइट www.mahalaxmicarrental.in बनाई थी, जिसका प्रचार गूगल ऐड के माध्यम से किया जाता था. इनकी वेबसाइट पर बुकिंग का पेमेंट करने वाले ग्राहकों का डेबिट, क्रेडिट कार्ड नंबर, सीवीवी नम्बर, कार्ड की एक्सपायरी डेट लेकर वाट्सअप के माध्यम से ए.पी.के फाईल भेजकर एस.एम.एस फारवर्डिग की स्क्रिप्ट भेजकर उनके खातों में जमा राशि निकालकर ठगी को अंजाम दिया जाता था. जांच के दौरान उनके पास से एक लैपटॉप, पांच फ़ोन, एक टैब, तीन डेबिट कार्ड, 43 हजार रूपये नगद बरामद किया गया है. ये लोग अपने साथियों के साथ मिलकर लाखों रुपये की ठगी कर चुके हैं. इनका अपराध क्षेत्र नोएडा दिल्ली एनसीआर सहित सम्पूर्ण भारत है. आरोपियों की पहचान समीर खान, सुनील नारंग, आकाश कुमार, आकाश वासन और अरबाज अली के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः Poster War in Delhi Politics: BJP और AAP में छिड़ी एक-दूसरे को पछाड़ने की जंग, जानें क्या कहता है नियम

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details