दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस ने भंग की दिल्ली प्रदेश व क्षेत्रीय इकाई

राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक दिल्ली प्रदेशीय शाखाओं को कोई भी कार्यकारिणी सदस्य अगर यूनियन के नाम पर गलत कार्य करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Dec 9, 2019, 9:37 PM IST

National Safai Mazdoor Congress INTUC dissolved Delhi Pradesh and regional unit in delhi
इंटक ने भंग की दिल्ली प्रदेश व क्षेत्रीय इकाई

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक ने दिल्ली प्रदेश व क्षेत्रीय इकाई को भंग कर दिया है. राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष जयपाल चन्देल ने बताया कि दिल्ली प्रदेश व दिल्ली की सभी क्षेत्रीय शाखाओं पूर्वी दिल्ली क्षेत्र, शाहदरा दक्षिणी क्षेत्र, शाहदरा उत्तरी क्षेत्र, महिला प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ, लाजपत नगर क्षेत्र व नजफगढ़ क्षेत्र की सभी कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है.

इंटक ने भंग की दिल्ली प्रदेश व क्षेत्रीय इकाई

'गलत कार्य करने पर होगी कार्रवाई'
जयपाल चन्देल ने बताया राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक दिल्ली प्रदेशीय शाखाओं को कोई भी कार्यकारिणी सदस्य अगर यूनियन के नाम पर गलत कार्य करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. चन्देल ने कहा कि मौजूदा कार्यकारिणी के सदस्य सफाई मज़दूरों की आवाज नहीं उठा रहें थे साथ ही राष्ट्रीय नेताओं की बात नहीं सून रहें थे.

'जल्द किया जाएगा कार्यकारिणी का गठन'
वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोहनपाल टांक ने कहा कि मौजूदा कार्यकारिणी के सदस्य अनैतिक कार्यो के साथ साथ गुटबाजी में लगे हुए थे. सफाई मजदूरों की आवाज को नहीं उठा रहे थे जिसकी वजह से ये कदम उठाया गया.
राष्ट्रीय सफाई मजदूर कांग्रेस इंटक का कहना है कि जल्द ही नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा और साफ मज़दूरों की आवाज को बुलंद किया जाएगा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details