दिल्ली

delhi

वारदात की नीयत से चाकू ले कर निकले बदमाश को नजफगढ़ पुलिस ने दबोचा

By

Published : Apr 23, 2022, 3:02 PM IST

नजफगढ़ थाने के एसआई रामनिवास, हेड कॉन्स्टेबल गंगाधर, परमजीत और कॉन्स्टेबल सुमित की टीम इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच में लगे थे. तभी उनकी नजर एक संदिग्ध स्कूटी सवार पर पड़ी जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा.

नजफगढ़
नजफगढ़

नई दिल्लीः चाकू लेकर वारदात को अंजाम देने की नीयत से निकले एक बदमाश को नजफगढ़ थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. ये एक घोषित बैड करेक्टर है. इसकी पहचान योगेश उर्फ जॉली के रूप में हुई है. यह गुरुग्राम के हरियाणा का रहने वाला है. इसके पास से एक बटनदार चाकू और स्कूटी बरामद की गई है.

डीसीपी शंकर चौधरी के अनुसार ऑपेरशन वर्चस्व के तहत जिले की पुलिस टीम लगातार इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच-पूछताछ और बदमाशों की पकड़ में लगी रहती है. इसी कड़ी में, नजफगढ़ थाने के एसआई रामनिवास, हेड कॉन्स्टेबल गंगाधर, परमजीत और कॉन्स्टेबल सुमित की टीम इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच में लगे थे. तभी उनकी नजर एक संदिग्ध स्कूटी सवार पर पड़ी जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली में करीब साढ़े 11 करोड़ की कोकीन के साथ विदेशी तस्कर गिरफ्तार

जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. तलाशी में उसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चाकू को जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया. जांच में इस पर पहले से तीन आपराधिक मामलों के होने का पता चला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, और आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details