दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सरेआम कलेक्शन एजेंट को गोली मार लूटे दो लाख रुपये

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, जहां आये दिन बदमाश आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. ताज़ा मामला दिल्ली के मुंडका थाना इलाके का है जहां बदमाशों ने बाइक सवार कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर कैश लूट लिया और फरार हो गए.

By

Published : Feb 7, 2019, 3:47 AM IST

बदमाशों ने एजेंट को लूटा

अस्पताल में स्टेचर पर घायल पड़े इस शख्श का नाम ब्रजपाल है जो बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके की एक चूना प्लास्टर फैक्ट्री में बतौर कलेक्शन एजेंट का काम करता था. ब्रजपाल के परिजनों ने बताया कि हर रोज़ की तरह बीती शाम भी बृजपाल मार्किट से रुपये की कलेक्शन कर जैसे ही मुंडका अंडर पास से बाहर निकला, तभी वहां दो बदमाशों ने उसकी बाइक रुकवाकर सीने में गोलीमार दी और रूपये से भरे बैग को लेकर बदमाश फरार हो गए.

सरेआम कलेक्शन एजेंट को गोली मार लूटे दो लाख रुपये


दो लाख रुपये था कैश
परिजन के अनुसार उनके बैग में करीब डेढ़ से दो लाख रुपये कैश था. सूचना के बाद पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची और जिले के एडिशनल डीसीपी भी मंगोलपूरी स्थित संजय गांधी अस्पताल पहुंचे और दूसरे पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली. जिसके बाद घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द से जल्द केस को सुलझा लिया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details