दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल सरकार ने त्रिलोकपुरी के विकास के लिए कुछ नहीं किया - रामवीर सिंह बिधूड़ी

दिल्ली में निगम उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुट गई हैं. साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाने शुरु कर दिए है. इसी कड़ी में नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने त्रिलोकपुरी में प्रेस वार्ता कर आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Feb 24, 2021, 1:36 PM IST

MP Ramveer Singh Bidhuri made serious allegations against Aam Aadmi Party
प्रेस वार्ता

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने निगम उपचुनाव के मद्देनजर त्रिलोकपुरी में प्रेस वार्ता कर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा. रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने त्रिलोकपुरी वार्ड से बाहरी उम्मीदवार को उतारा है.

त्रिलोकपुरी वार्ड में आम आदमी पार्टी का कोई जनाधार नहीं है, उसे एक प्रत्याशी भी क्षेत्र का नहीं मिला. 'आप' ने बाहरी लोगों को लाकर उम्मीदवार बनाया है, बल्कि चुनाव प्रचार भी बाहरी लोग से कराया जा रहा है. बिधूड़ी ने कहा कि त्रिलोकपुरी वार्ड में पहले आम आदमी पार्टी के पार्षद थे, जो विधायक बन गए हैं.

सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए

इसके बावजूद क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. क्षेत्र में गंदगी के अंबार है, जगह-जगह कूड़ा जमा है. दिल्ली सरकार ने भी क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. त्रिलोकपुरी में दिल्ली सरकार ने ना तो स्कूल खोलें ना ही स्वास्थ्य सेवा ही उपलब्ध कराई है. वहीं त्रिलोकपुरी में सड़के टूटी है और पानी भी गंदा आता है

ये भी पढ़ें:-दिल्ली निगम उपचुनाव: आप ने कसी कमर, सीएम केजरीवाल करेंगे रोड़ शो

बता दें कि त्रिलोकपुरी वार्ड से भारतीय जनता पार्टी ने ओम प्रकाश को अपना उम्मीदवार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details