दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पता पूछने के बहाने बदमाशों ने लूटी सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली के शाहदरा इलाके में बेखौफ बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े एक शख्स के गले से सोने की चेन छीनने का मामला सामने आया है. यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई है.

By

Published : Apr 8, 2023, 6:55 AM IST

Updated : Apr 8, 2023, 9:08 AM IST

delhi news
बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

बदमाशों ने लूटी सोने की चेन

नई दिल्ली : शाहदरा इलाके में पता पूछने के बहाने बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स के गले से सोने की चेन छीनी और मौके से फरार हो गए. स्नैचिंग की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शाहदरा जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह की है. शाहदरा थाना क्षेत्र के बलबीर नगर एक्सटेंशन में रहने वाले 41 वर्षीय अमृत सिंह कलसी अपने घर के बाहर कार की सफाई करवा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो लड़के वहां पहुंचे. उन्होंने अमृत सिंह कलसी को इशारा करके अपने पास बुलाया और उनसे पता पूछने लगे. इसी दौरान बाइक के पीछे बैठे लड़के ने अमृत सिंह कलसी के गले से सोने की चेन छीन ली और तेजी से बाइक लेकर वहां से फरार हो गए.

अमृत सिंह नोएडा के प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. ड्यूटी पर जाने से पहले वह कार की सफाई करवा रहें थे. उन्होंने तुरंत मामले की सूचना शाहदरा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश अमृत सिंह घर के आस-पास घूमते नजर आ रहे हैं. इसी बीच उसने इशारा करके अमृत सिंह को बुलाया और उनसे पता पूछा और जब वह पता बता रहे थे, तभी उनके सोने की चैन छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :कारोबारी के 35 लाख रुपए लेकर फरार हुआ कर्मचारी, नकदी के साथ हापुड़ से पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की तलाशी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है, जो बदमाशों की तलाश में लगी हुई है. उनका कहना है कि लुटेरों का पुख्ता सुराग मिला है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Apr 8, 2023, 9:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details