दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: खैरपुर गांव में पुराने टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 9, 2023, 10:09 AM IST

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ईकोटेक तीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत खैरपुर गांव में शुक्रवार की देर रात अचानक एक टेंट के पुराने गोदाम में आग लग गई. भीषण आग ने थोड़ी देर में पूरे गोदाम को अपने आगोश में ले लिया. आग लगने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव में एक टेंट के बंद गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि आग की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

सीएफओ गौतम बुद्ध नगर प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात खैरपुर गांव में एक पुराने टेंट गोदाम में आग लग गई. यह गोदाम बंद था और इसमें टेंट का काफी सामान रखा हुआ था. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.
आग किस कारण लगी यह अभी पता नहीं चल सका है. लेकिन शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. यह पुराना गोदाम था जिसमें टेंट का पुराना सामान रखा हुआ था.

खैरपुर गांव में शुक्रवार की देर रात टेंट गोदाम में लगी आग में किसी जनहानि की सूचना नहीं है. यह पुराना गोदाम था और यहां पर ज्यादा लोग नहीं थे. फायर ब्रिगेड की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन घटना में गोदाम में रखा हुआ लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details