दिल्ली

delhi

मानसरोवर पार्क में हुई लूट की गुत्थी सुलझी, दो अरेस्ट

By

Published : Nov 21, 2021, 7:18 PM IST

शाहदरा जिला की मानसरोवर पार्क इलाके में गनपाइंट पर कारोबारी से 1 लाख 70 हजार रुपये लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने लूट में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लूट की गुत्थी सुलझी
लूट की गुत्थी सुलझी

नई दिल्लीःशाहदरा जिला की मानसरोवर पार्क इलाके में गनपाइंट पर कारोबारी से 1 लाख 70 हजार रुपये लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने लूट में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 12 हजार रुपये और चाकू बरामद किया है. पकड़े गये आरोपियों की पहचान शाहदरा छोटा बाजार के मेहराम मोहल्ला निवासी आशीष (23) और कल्याणपुरी के रहने वाले शशांक उर्फ सचिन उर्फ काला (24) के तौर पर हुई है.

डीसीपी (शाहदरा) आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि 17 अक्टूबर की रात को नत्थू कॉलोनी चौक पर हिंदुस्तान इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से दुकान चलाने वाले राजीव शर्मा और अपने कर्मचारी के साथ घर लौट रहे थे. रात करीब 9ः35 बजे हरदेव पुरी की गली नंबर-6 में पहुंचने पर तीन बदमाश पीछे से आए. जबरन उन्हें रोक कर गन पॉइंट और चाकू की नोंक पर ले लिया. इनसे बैग लूट लिया, जिसमें लैपटॉप और 1 लाख 70 हजार रुपये कैश था. पीछा करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी. मानसरोवर पार्क थाना पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज कर जांच शुरू की.

एसएचओ प्रशांत यादव की देखरेख में बनी एसआई नीतू सिंह, एएसआई जीतपाल, हेड कांस्टेबल दीपक कुमार, दीपेंदर, जसबीर सिंह, सिपाही करण और दिव्या की टीम ने दो शातिर लुटेरे आशीष और शशांक उर्फ सचिन उर्फ काला को गुरुवार को दबोच लिया. लूट के 12 हजार और चाकू बरामद कर लिया. पूछताछ में खुलासा हुआ कि आशीष स्नैचिंग में जून में जेल गया, जिसे अगस्त में बेल मिली. इनका तीसरा साथी मंजीत पहले से ही जेल में है. मंजीत कल्याणपुरी का बीसी है, जिस पर मर्डर समेत 50 से ज्यादा केस हैं. आरोपी आशीष ने छोटा बाजार के नशेड़ी विजय के जरिए चोरी का स्कूटर मुहैया करवाया है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details