दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सर्वोदय विद्यालय में पंखा गिरने पर सियासत तेज, जायजा लेने पहुंचे उपमुख्यमंत्री

दिल्ली सरकार के स्कूल में पंखा गिरने की घटना पर सियासत शुरू हो गई है. जिसके बाद शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने स्कूल पहुंच कर कक्षा का निरीक्षण किया और हादसे के जांच के आदेश दिए.

By

Published : Jul 11, 2019, 11:41 PM IST

मनीष सिसोदिया ने स्कूल का लिया जायजा

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी स्कूल में पंखा गिरने की घटना पर सियासत शुरू हो गई है. हादसे के तीसरे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया त्रिलोकपुरी के सर्वोदय स्कूल का जायजा लेने पहुंचे. उसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता भी स्कूल का जायजा लेने पहुंचे.

मनीष सिसोदिया ने स्कूल का लिया जायजा

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्कूल पहुंच कर निरीक्षण किया. इस दौरान मनीष सिसोदिया ने हादसे की जांच के आदेश भी दिए.

ये है पूरा मामला
बता दें कि मंगलवार को दोपहर के वक़्त त्रिलोकपुरी के सर्वोदय विधालय के सातवीं कक्षा का एक पंखा नीचे गिर गया था. हादसे में 13 साल का हर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गया था. हर्ष का इलाज जीटीबी अस्पताल में किया जा रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार पर हमलावर हो गयी. बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस हादसे को लेकर दिल्ली सरकार के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया, साथ ही आरोप भी लगाया कि दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री न तो हादसे के स्थल पर पहुंचे और न ही बच्चे को देखने गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details