दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंडावली थाना पुलिस ने युवती का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को किया गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली जिला की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने शनिवार को बताया कि रविवार सुबह लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से सूचना मिली कि नितेश उम्र 19 वर्ष पुत्र राम कुमार निवासी पीपले चौक दल्लू पुरा को उसके भाई रूपेश ने गंभी चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि पीड़ित भूतल पर किरायेदार के रूप में अपने परिवार के साथ रहता है और 11 वीं कक्षा का छात्र है.

By

Published : Jan 23, 2023, 8:26 PM IST

मंडावली थाना पुलिस ने युवती का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को किया गिरफ्तार
मंडावली थाना पुलिस ने युवती का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: मंदिर जा रही युवती का मोबाइल छीनकर भागे बदमाश को पूर्वी दिल्ली की मंडावली थाना पुलिस ने महज़ एक घंटे में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पास से मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हुआ है. डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि आरोपी की पहचान 20 वर्षीय अमन के तौर पर हुई है. सोमवार सुबह मंडावली थाने में मोबाइल फोन छीनने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. शिकायतकर्ता राधा रावत ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ मंदिर की ओर जा रही थी, तभी मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने शंकर मार्ग पर उसका मोबाइल फोन छीन लिया. इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई. आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले गए. स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर, आधे घंटे के भीतर, मंडावली के अमन विहार से अमन नामक लुटेरे को उसके घर से पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी पेशेवर अपराधी है. वह कुछ दिन पहले डकैती के एक मामले में जमानत पर रिहा हुआ है. उससे पूछताछ में एक और स्नेचिंग के मामले का खुलासा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इस बात की जांच करेगी कि वह अब तक कितने मामले में शामिल रहा है और उसके गैंग में कौन-कौन से बदमाश शामिल हैं.

पड़ोसी पर रेजर से जानलेवा हमला करने का आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र ने कूड़ा फेकने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी रिश्तेदार ने युवक पर सेविंग रेजर से हमला कर घायल कर दिया.
घायल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पूर्वी दिल्ली जिला की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने शनिवार को बताया कि रविवार सुबह लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से सूचना मिली कि नितेश उम्र 19 वर्ष पुत्र राम कुमार निवासी पीपले चौक दल्लू पुरा को उसके भाई रूपेश ने गंभी चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि पीड़ित भूतल पर किरायेदार के रूप में अपने परिवार के साथ रहता है और 11 वीं कक्षा का छात्र है. उस पर एक अन्य किरायेदार कृष्णा रजक पुत्र कमलेश्वर ने हमला किया था, जो पहली मंजिल पर रहता है. प्रारंभिक जांच के अनुसार, दोनों के बीच कचरा फेंकने को लेकर झगड़ा हुआ था. पीड़ित की शिकायत पर न्यू अशोक नगर थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढे़ंः WFI Controversy: दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा बृजभूषण सिंह का रसोइया, कहा- पहलवानों पर FIR हो

ABOUT THE AUTHOR

...view details