दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 4, 2021, 12:23 AM IST

ETV Bharat / state

मंडावली थानाः पेट्रोलिंग स्टाफ ने एक कुख्यात बदमाश को पकड़ा

मंडावली थाना पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ को एक स्नैचर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. आरोपी के पास से लूटा हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल की गई है.

mandawali police aught
मंडावली स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्लीः मंडावली थाना पुलिस की पेट्रोलिंग स्टाफ ने पीड़ित की मदद से लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से लूटा हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुई है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मंडावली निवासी अशोक गर्ग के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ेंः-गैंगस्टर शक्ति के नाम पर दो करोड़ की रंगदारी मांगी, पकड़े गए दोनों आरोपी

मंगलवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे मंडावली साकेत ब्लॉक का रहने वाला यामीन मंडावली के शिव मंदिर के पास मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाश उसका मोबाइल लूट लिया और भागने लगा. यामीन के शोर मचाने पर इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे कॉन्स्टेबल पिंटू ने बाइक से भाग रहे बदमाशों का पीछा किया.

यह भी पढ़ेंः-सेंधमारी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, आपराधिक मामलों में पूरा परिवार शामिल

इस दौरान कॉन्सटेबल ने पीड़ित की मदद से भाग रहे बदमाश को मोटरसाइकिल से गिरा कर पकड़ लिया. बदमाश की तलाशी में लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ है. पूछताछ में पता चला कि अशोक के खिलाफ पहले से ही कई चोरी और स्नैचिंग के मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details