दिल्ली

delhi

Ghaziabad: रामलीला देखने गए युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, कई आरोपी हिरासत में

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 24, 2023, 4:31 PM IST

Updated : Oct 24, 2023, 5:03 PM IST

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में रामलीला देखकर घर लौट रहे युवक की हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में रामलीला देखने गए युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. घटना सोमवार रात की है जिसकी सूचना पुलिस को मंगलवार की सुबह अस्पताल से मिली, जब युवक ने वहां दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक पुराने विवाद के चलते युवक की हत्या की गई है. घटना से कुछ दिन पहले का एक वीडियो भी सामने आया है जब इस युवक की पिटाई भी की गई थी.

मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. एसीपी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में आने वाले नसीब विहार कालोनी में सोमवार की रात 1.30 बजे से 02.00 बजे के बीच में कुछ युवकों के बीच में विवाद हो गया था. जिसमें जितेंद्र नामक युवक को नुकीली चीज से वार करके घायल कर दिया गया था. जिसकी इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई. मंगलवार सुबह पुलिस को इसकी सूचना पुलिस मिली.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: नंदनगरी में हुई थी युवक की हत्या, अब लोगों ने पीड़ित परिवार को पहुंचाई मदद

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके के आस-पास के लोगों व परिजनों से जानकारी जुटाई तथा जिन युवकों पर आरोप था उन्हें हिरासत में ले लिया. परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जितेंद्र सोमवार रात रामलीला देखने गया था और वापस लौटते समय उस पर हमला किया गया.

परिजनों ने पुलिस को 17 अक्टूबर का एक वीडियो भी सौंपा है जिसमें जितेंद्र की उसके घर के बाहर ही पिटाई की गई थी. वीडियो में कुछ लोग उसे घर के बाहर से खींच कर ले जाते हैं और उससे मारपीट करते हैं. बताया जा रहा है कि इन्हीं आरोपियों ने जितेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले की तहरीर भी पुलिस को दी गई थी.
ये भी पढ़ें: Murder in Delhi: आजादपुर मंडी में ईंट से पीट-पीट कर युवक की हत्या, बडोला गांव का रहने वाला था शख्स

Last Updated : Oct 24, 2023, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details