दिल्ली

delhi

नोएडा: मानसिक तनाव के चलते शख्स ने की आत्महत्या

By

Published : Jun 26, 2023, 5:52 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर-20 के निठारी गांव में रहने वाले एक शख्स ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले एक 37 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार रात मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली. अत्यंत गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. किन वजहों से उसने ऐसा कदम उठाया पुलिस इसकी जानकारी करने में लगी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi: प्रेम नगर में नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में लटका मिला शव

इस संबंध में जानकारी देते हुए नोएडा के थाना सेक्टर- 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले श्रवण शर्मा (37) ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को अपने घर में आत्महत्या कर ली. परिजन उसे गंभीर हालत में नोएडा के सेक्टर 27 स्थिति कैलाश अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में परिजनों की तरफ से अभी किसी प्रकार की कोई जानकारी या शिकायत नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें: Viral Video: गाजियाबाद में युवक ने की आत्महत्या, मां से माफी मांगने का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details