दिल्ली

delhi

Crime in NCR: गाजियाबाद पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े साढ़े नौ लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 7, 2023, 5:23 PM IST

गाजियाबाद में लूट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शहर के पॉश एरिया में बीते 3 दिनों में 2 बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. मंगलवार को गाजियाबाद में आरोपियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से बैंक में जमा कराने जा रहे साढ़े 9 लाख रुपए लूट लिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में साढ़े 9 लाख की लूट

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है. मंगलवार को गाजियाबाद में दिनदहाड़े करीब दस लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. गाजियाबाद में तीन दिन के अंदर होने वाली दूसरी लूट की बड़ी वारदात है. बदमाशों ने पॉश इलाके इंदिरापुरम में पेट्रोल पंप कर्मचारी से रुपए से भरा बैग छीन लिया गया. कर्मचारी यह रुपए बैंक में जमा कराने जा रहे थे. मामला गाजियाबाद के इंदिरपुरम के नीति खंड इलाके का है.

लगातार हो रही लूट: वारदात तब हुई जब पेट्रोल पंप का अकाउंटेंट अपनी बाइक पर एसबीआई बैंक में करीब साढ़े नौ लाख रुपए जमा कराने जा रहा था. इस दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े बैग छीन लिया. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. पुलिस को शक है कि बदमाश नेशनल हाइवे 9 की तरफ फरार हुए हैं. दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बीते शनिवार को भी शहर के कोतवाली इलाके में लोहा कारोबारी से लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था. पुलिस के अनुसार यह एक ही गैंग है जो लोगो को निशाना बना रही है. पुलिस मामले को लेकर गहन जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Noida: ग्राहक बनकर आई तीन महिलाएं सोने की बाली से भरा बैग लेकर फरार, पुलिस जांच में जुटी

सरेराह हो रही लूट: द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में अधेड़ उम्र के शख्स से धोखेबाजों ने पता पूछने और लॉटरी के लिफाफा का बहाना बनाकर उनके हाथ से गोल्ड की अंगूठी गायब कर दी. आरोपियों ने अंगूठी को किसी और को बेचकर पैसे को आपस में बांटकर शराब और कबाब में उड़ा दिया. इस मामले में बिंदापुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीन धोखेबाजों और उससे सोने की अंगूठी खरीदने वाले को धर दबोचा है. इनके पास से गोल्ड रिंग, लॉटरी का लिफाफा, वारदात में इस्तेमाल स्कूटी और साइकिल भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि 2 नवंबर को चीटिंग की एक वारदात डीडीए फ्लैट्स के बीच में बने पार्क में एक अधेड़ उम्र के सख्स के साथ हुई थी.

ये भी पढ़ें:Encounter In Ghaziabad: महिला टीचर से कार लूटने वाले बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details