दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 27, 2022, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में मूक बधिर से दुष्कर्म करने वाला मकान मालिक गिरफ्तार

मूक बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को कासना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. उस पर आरोप है कि उसने रेंट पर रहने वाली नाबालिग के साथ अकेला पाकर रेप किया था.

मकान मालिक गिरफ्तार
मकान मालिक गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडाः कासना थाना पुलिस ने मूक बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता आरोपी के मकान में बीते 6 साल से किराए पर रहती थी. एक दिन घर में अकेले पाकर उसने रेप कर दिया. इसकी प्राथमिकी 26 अक्टूबर को नाबालिग के भाई ने दर्ज कराई थी.

पीड़िता के भाई ने बताया था कि परिवार के साथ अमित के मकान में किराए पर रहते हैं. हमलोग 21 अक्टूबर को जैसे बाहर गए, उसने बहन के साथ रेप कर दिया. बहन की उम्र केवल 16 वर्ष है और वह मूकबधिर है.

आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद उसको जान से मारने की धमकी दी. और कहा कि अगर किसी को बता दिया तो तुझे जान से मार देंगे. इस वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन उसके बाद जैसे तैसे उसने अपने परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दे दी.

पीड़िता के भाई ने कासना पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा और आरोपी की तलाश में जुट गई. गुरुवार को कासना पुलिस ने आरोपी अमित को सिरसा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया.


कासना थाना प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि 26 अक्टूबर को दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसको न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details