दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्ली: कोंडली और जगतपुरी हॉटस्पॉट घोषित, सैनिटाइजेशन का काम जारी

By

Published : May 28, 2020, 10:50 AM IST

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पूर्वी दिल्ली के दो और इलाकों को कांटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर सील कर दिया गया है. यहां पर लगातार ईडीएससी सैनिटाइजेशन का कम करा रहा है.

kondli and jagatpuri areas became new corona hotspot in delhi
हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में आए दिन उछाल आ रहा है. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 792 कोरोना मामले सामने आए हैं. और कोरोना वायरस के केस की संख्या 15257 हो गई है. इसी बीच पूर्वी दिल्ली के दो और इलाकों को कांटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर दिया है. संक्रमण ना फैले इसके लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम(EDMC) की तरफ से सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया गया है.

पूर्वी दिल्ली के हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन

इलाकोंं को किया गया सील

जिला अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कोंडली इलाके के पंडित मोहल्ला को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. साथ ही जगतपुरी इलाके के अनारकली गार्डन के गली नंबर-3, 4 और 5 को कांटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर पूरी तरह से सील कर दिया गया.



अब तक 303 लोगों की मौत

दिल्ली सरकार के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटे में रिपोर्ट हुई कोरोना से मौत के 15 मामले सामने आए है. कोरोना से दिल्ली में अब तक हुई 303 लोगों की मौत हो चुकी है. दल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 7690 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details