दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जैन मंदिर से प्रतिमा में लगे आभूषण चोरी, वारदात CCTV में कैद

मंदिर के प्रधान विद्या सागर ने बताया कि रात करीब 2 बजकर 36 मिनट पर चोर मंदिर के पिछले हिस्से की खिड़की में लगे ग्रिल को काटकर मंदिर में घुसे और महज़ 10 मिनट में करीब 25 लाख का आभूषण चुरा कर फरार हो गए.

By

Published : Mar 5, 2020, 12:30 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 12:36 PM IST

Theft of jewelery in Jain temple, the incident was captured in CCTV
जैन मंदिर में आभूषणों की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि वह मंदिर में भी चोरी से नहीं डरते. ताज़ा मामला पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना क्षेत्र के बैंक एन्क्लेव इलाके का है.

जैन मंदिर में आभूषणों की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

जैन मंदिर का ग्रिल काटकर चोरों ने करीब 25 लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

महज़ 10 मिनट में हाथ साफ
मंदिर के प्रधान विद्या सागर ने बताया कि रात करीब 2 बजकर 36 मिनट पर चोर मंदिर के पिछले हिस्से की खिड़की में लगे ग्रिल को काटकर मंदिर में घुसे और महज़ 10 मिनट में करीब 25 लाख का आभूषण चुरा कर फरार हो गए. आभूषण भगवान की प्रतिमा में लगाया गया था.

सीसीटीवी में कैद वारदात
प्रधान ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. जिससे साफ हुआ है कि 2 चोरों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पहचान से बचने के लिए चोरों ने अपना चेहरा ढका हुआ था साथ ही हाथ मे दस्ताने भी पहने हुए थे.

लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने मंदिर के प्रधान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है. मंदिर हुई चोरी की वारदात से इलाके के लोगों में रोष है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details