दिल्ली

delhi

ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग 2023: ईडीपीएल ट्रॉफी पर जंगपुरा टीम का कब्जा, मिले 30 लाख रुपये इनाम

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 11, 2023, 7:12 AM IST

East Delhi Premier League: ईडीपीएल का रविवार को फाइनल मुकाबला हुआ. इस मैच में जंगपुरा की टीम ने जीत हासिल की. जीतने वाले खिलाड़ियों को 30 लाख रुपए का चेक दिया गया, जबकि रनर टीम को 20 लाख का चेक सौंपा गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

जंगपुरा टीम ने जीती ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग

नई दिल्ली:सांसद गौतम गंभीर की तरफ से पूर्वी दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आयोजित ईडीपीएल का रविवार को फाइनल मुकाबला हुआ. इस मैच में जंगपुरा की टीम ने पटपड़गंज को हराकर जीत हासिल की. आखिरी मुकाबला देखने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुंग, आचार्य लोकेश मुनि के साथ ही सांसद गौतम गंभीर खुद मौजूद थे.

तरुण चुंग, आचार्य लोकेश मुनि और गौतम गंभीर ने अवार्ड समारोह में हिस्सा लिया और उन्होंने विजेता टीम उपविजेता टीम के साथ ही मैन ऑफ द सीरीज, मैन ऑफ़ द मैच, बेस्ट बैट्समैन ,बेस्ट बॉलर, बेस्ट कीपर को सम्मानित किया. कप जीतने वाले खिलाड़ियों को 30 लाख रुपए का चेक दिया गया, जबकि रनर टीम को 20 लाख का चेक सौंपा गया. इसके अलावा मैन ऑफ द सीरीज को कार गिफ्ट की गई, जबकि बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन और बेस्ट कीपर को इलेक्ट्रिक स्कूटी दी गई.

इस मौके पर तरुण चुंग ने सांसद गौतम गंभीर की जमकर प्रशंसा की उन्होंने कहा कि, "गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली के खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर का प्लेटफार्म दिया है जो काबिले तारीफ है, गौतम गंभीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेलो इंडिया सपने को साकार करने में जुटे हैं." वहीं आचार्य लोकेश मुनि ने भी गौतम गंभीर की जमकर प्रशंसा की. इस मौके पर गौतम गंभीर ने खिलाड़ी और दर्शकों को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उन कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने इस ईडीपीएल को सफल बनाने में पूरी मेहनत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details