दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: तीन बच्चों की मां को पति ने उतारा मौत के घाट, आरोपी को तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद में तीन बच्चों की मां को पति ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 9, 2023, 8:26 PM IST

तीन बच्चों की मां को पति ने उतारा मौत के घाट
तीन बच्चों की मां को पति ने उतारा मौत के घाट

तीन बच्चों की मां को पति ने उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी पति को अपने तीन बच्चों का भी ख्याल नहीं आया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई है. मामला साहिबाबाद इलाके में शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की गणेशपुरी कॉलोनी का है.

दरअसल, शनिवार दोपहर पुलिस को एक महिला की हत्या की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को तुरंत कब्जे में लिया. मृतक की पहचान पूनम के रूप में हुई, जो शाहजहांपुर की रहने वाली थी. मौके से आरोपी पति फरार मिला. बताया जा रहा कि गला रेत कर आरोपी पति अजय ने अपनी पत्नी की हत्या की है. दोनों के तीन बच्चे हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच मामूली बात पर घरेलू झगड़ा हो गया था जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया.

आरोपी की तलाश में टीम गठित: शालीमार गार्डन के एसीपी सूर्यबली का कहना है कि 9 सितंबर को थाना शालीमार गार्डन पुलिस को एक सूचना मिली. बताया गया कि ए35 गणेशपुरी में पूनम पत्नी अजय का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया. जानकारी करने पर पता चला कि मृतका के पति अजय के द्वारा ही उसकी हत्या की गई है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है.

पुलिस के मुताबिक, धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है जो अभी तक बरामद नहीं हुआ है. आगे की जांच के बाद साफ हो पाएगा की आरोपी अकेला था या कोई और भी इसके साथ था. फिलहाल घरेलू झगड़े की वजह से पूरा परिवार तबाह हो गया है.

ये भी पढ़ें:

  1. Murder in Noida: शराब का पैसा नहीं देने पर की दोस्त की हत्या, सिर पर किया था ईंट से वार, आरोपी गिरफ्तार
  2. Youth Stabbed To Death: दयालपुर इलाके में 17 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details