दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में भारी मात्रा में हथियार बरामद, 14 आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद की पुलिस ने पूरे जिले में छापेमारी की. इस दौरान अवैध हथियार बनाने वाली दो फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ हुआ. इसके अलावा भारी मात्रा में अवैध हथियारों को बनाने का साजो सामान को भी बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 26, 2022, 11:11 PM IST

गाजियाबाद में भारी मात्रा में हथियार बरामद
गाजियाबाद में भारी मात्रा में हथियार बरामद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यासीन मलिक की सजा के बाद दिल्ली एनसीआर में हाई अलर्ट है. इस बीच गाजियाबाद की पुलिस ने पूरे जिले में छापेमारी करके भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं. छापेमारी में 14 आरोपियों को अलग-अलग जगहों से पकड़ा गया है. पकड़े गए हथियार देश की राजधानी और आसपास के इलाकों में सप्लाई करने की तैयारी हो रही थी.

गाजियाबाद में भारी मात्रा में हथियार बरामद
गाजियाबाद जिले के देहात के एसपी ईरज राजा ने बताया कि 'ऑपरेशन पाताल' के तहत एक अभियान चलाया गया था. जिसके तहत जिले के चार सर्कल में अलग-अलग टीमें नियुक्त की गई. इसके बाद विभिन्न हिस्सों में छापेमारी की गई. इस दौरान मोदीनगर और मसूरी इलाके में दो अवैध हथियारों की फैक्ट्रियां पकड़ी गई. इसी तरह सर्कल में से भी दर्जनों अवैध हथियार पकड़े गए हैं.

ये भी पढ़ें:स्कूटी पर बैठकर करते थे ड्रग्स की तस्करी, दो नाइजीरियन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान कुल 14 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. बरामद हथियार देश की राजधानी और आसपास के इलाकों में सप्लाई करने की तैयारी थी. उन्होंने कहा कि पुलिस पुराने अपराधियों का डाटा भी खंगाल रही है. इसके अलावा यह जानकारी जुटाई जा रही है कि हथियारों की सप्लाई कहां-कहां होनी थी. पुलिस का कहना है कि ऑपरेशन पाताल आगे भी जारी रहेगा.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details