दिल्ली

delhi

विवेक विहार: पार्षद संजय गोयल ने जनता के सामने रखा 4 साल के कार्य का लेखा जोखा

By

Published : Mar 23, 2021, 10:38 AM IST

विवेक विहार इलाके में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर विवेक विहार वार्ड के निगम पार्षद संजय गोयल ने विकास पुस्तिका का विमोचन किया.

holi-milan-celebrations-organized-in-delhi
होली मिलन समारोह

नई दिल्ली:चुनावी वर्ष में निगम की उपलब्धियों को पुस्तिका के जरिए जनता को बताने का बीजेपी ने अपने पार्षदों को निर्देश दिया है. पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर व विवेक विहार वार्ड के निगम पार्षद संजय गोयल ने होली मिलन समारोह में विकास पुस्तिका का विमोचन किया.

विवेक विहार इलाके में होली मिलन समारोह का आयोजन


विवेक विहार इलाके में पुस्तिका का विमोचन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम, आर एस एस के वरिष्ठ पदाधिकारी दयानंद, विधायक ओम प्रकाश शर्मा, विधायक अनिल वाजपेई के अलावा शाहदरा जिला के बीजेपी नेता आरडब्ल्यूए पदाधिकारी और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-नोएडा: 24 घंटे में 29 नए कोरोना संक्रमित, एक डिस्चार्ज

इस मौके पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि अपने कार्यों को जनता के समक्ष रखना एक अच्छा कदम है जो काम करता है वही जनता के सामने अपने कार्य को रख पाता है. दुष्यंत गौतम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यों को हमेशा से जनता के समक्ष रखती रही है.


ये भी पढ़ें:-डीयू: होली पर हुड़दंग करना पड़ सकता है भारी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


इस अवसर पर दिल्ली भाजपा के महामंत्री दिनेश प्रताप ने कहा कि बीजेपी प्रचार पर सरकारी पैसा बर्बाद नहीं करती है. बीजेपी नेतृत्व के निर्देश पर बीजेपी पार्षद पुस्तिका के माध्यम से अपने विकास कार्यों को जनता के समक्ष रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-जनता कर्फ्यू का एक साल पूरा, क्या बदला और क्या हैं हालात देखिए ये खास रिपोर्ट...

इस अवसर पर संजय गोयल ने बताया कि 4 साल के कार्यों को एक पुस्तिका के माध्यम से बताना मुश्किल है. इसके बावजूद 4 सालों में किए गए महत्वपूर्ण कार्यों को पुस्तिका के माध्यम से जनता के बीच रखने का प्रयास किया है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में खुलेंगे 100 स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस, सभी सरकारी स्कूल होंगे अपग्रेड

संजय गोयल ने कहा कि निगम की खराब आर्थिक हालत के बावजूद क्षेत्र में उनकी तरफ से लगातार विकास कार्य किए जा रहे हैं. वार्ड को गंदगी और भ्रष्टाचार मुक्त करने का प्रयास किया गया है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, जिले में कोरोना के 122 सक्रिय केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details