दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: निर्माणाधीन सोसाइटी में घुस रहे बदमाशों पर गार्ड ने चलाई गोली, एक की मौत

By

Published : Aug 9, 2023, 8:16 AM IST

गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार इलाके के निर्माणाधीन यूटोपिया प्रोजक्ट बिल्डिंग में चोर और गार्ड के बीच भिड़ंत में एक चोर की मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गार्ड की गोली को पुलिस ने जब्त कर लिया है और तीन संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद:एक निर्माणाधीन सोसाइटी में चोरों ने घुसने का प्रयास किया, जिसके बाद गार्ड ने उन्हें देख लिया और उसपर गोली चला दी. इसमें एक चोर को गोली लग गई और उसकी मौत की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. सूचना है कि कई राउंड फायरिंग हुई थी. हालांकि मामले पर अभी तक पुलिस का औपचारिक बयान नहीं आया है.

मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के सिद्धार्थ विहार इलाके का है, जहां पर निर्माणाधीन यूटोपिया प्रोजेक्ट बिल्डिंग का कार्य चल रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात यहां पर कुछ बदमाश दाखिल हो गए जिनको गार्ड ने देख लिया. इसके बाद बदमाशों को गार्ड ने बाहर निकलने के लिए कहा, लेकिन आरोप है की बदमाशों ने गार्ड पर हमला करने की कोशिश की. हथियारों से लैस बदमाशों और गार्ड के बीच भिड़ंत हो गई. गार्ड ने गोली चलाई, जिसमें एक चोर को गोली लगी और वह घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक उसकी मौत हो चुकी है. इस घटना में कई राउंड गोलियां चलने की खबर है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक बताया गया कि साइट पर रखा हुआ कीमती सामान चोरी करने के लिए चोर आए थे. इनसे गार्ड का आमना-सामना हुआ है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. गार्ड का नाम भूप सिंह बताया गया है. गार्ड की जिस दोनाली बंदूक से गोली चलाई गई थी, उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और गार्ड से आगे की पूछताछ कर रही है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी भी चेक कर रही है. बताया यह गया है कि बदमाशों की संख्या चार थी जिनमें से तीन फरार हो गए है. अभी यह बात साफ होना बाकी है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है वे कौन हैं?

बता दें कि सिद्धार्थ विहार का इलाका गाजियाबाद में नेशनल हाईवे 24 के पास में बसा हुआ है. यहां पर कई बड़ी सोसाइटी पहले से स्थित हैं और कई सोसाइटी के निर्माण का कार्य चल रहा है. थोड़ी दूरी पर हिंडन का बैराज भी है और रात के समय इलाका काफी सुनसान हो जाता है. इसका फायदा बदमाशों ने उठाने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों को शायद इस बात की जानकारी नहीं थी कf सोसाइटी में गार्ड की सक्रियता काफी ज्यादा है.

ये भी पढे़ंः

Delhi Crime: 'दयावान सुपर कार चोर' गिरफ्तार, 100 गाड़ी चुराकर बना चुका सेंचुरी

Delhi Crime: वेलकम थाना पुलिस ने जुआ खेलते 10 जुआरियों को किया गिरफ्तार

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details