दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: बंद मकानों में चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2023, 8:25 PM IST

बंद घरों से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को बिसरख थाना पुलिस ने शुक्रवार को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान दादरी थाने की नई आबादी निवासी जावेद और बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी राहुल के रूप में हुई है.

बंद मकानों में चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर सदस्य गिरफ्तार
बंद मकानों में चोरी करने वाले गैंग के दो शातिर सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: बिसरख थाना पुलिस ने बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर सदस्यों को लाल कुआं के पास से गिरफ्तार किया है. दोनों चोरों ने बीते दिनों कई घरों से चोरी की घटना को अंजाम दिया था और नगदी समेत जेवर लेकर फरार हो गए थे. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है.

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते 9 अप्रैल और 13 अप्रैल को चिपयाना बुजुर्ग गांव के दो मकानों में चोरी हुई थी. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों घटनाओं में मामला दर्ज किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी. चोर बंद मकानों से ताला तोड़कर ज्वेलरी और नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए थे. पुलिस इस गिरोह की तलाश में जुटी हुई थी. शुक्रवार को पुलिस ने लाल कुआं के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल को CBI के समन पर BJP का हमला, कहा- गलत नहीं किया तो डरना क्यों?

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि बंद घरो से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को बिसरख पुलिस ने चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. इनमें दादरी थाने की नई आबादी निवासी जावेद और बुलंदशहर के सिकंदराबाद निवासी राहुल शामिल हैं. दोनों के पास से पुलिस ने चोरी की एक कार सहित चोरी किए गए जेवर बरामद किए हैं.

थाना प्रभारी ने बताया कि बीते दिनों बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना बुजुर्ग गांव के दो बंद मकानों से चोरी की घटनाएं हुई थीं. पुलिस ने आज इन दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के 4 सिक्के, एक पायल, बच्चों के चांद सूरज, ढोलना, समस्त सफेद धातु एवं एक पीली धातु की लेडीज अंगूठी और घटना में प्रयोग की जाने वाली i10 कार बरामद किया गया है. पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है और इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें:CBI summons to CM Kejriwal: संजय सिंह बोले- केजरीवाल झुकेगा नहीं..., एक समन से हम डरने वाले नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details