दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक ने कैंटर को मारी टक्कर, चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 19, 2023, 11:48 AM IST

दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मथुरा से गाजियाबाद जा रहे कैंटर को विपरीत दिशा (रॉन्ग साइड) से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कैंटर चालक और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक ने कैंटर को मारी टक्कर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक कैंटर को सामने से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कैंटर के चालक और परिचालक घायल हो गए. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस व राहगीरों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर एम्बुलेंस से हॉस्पिटल के लिए भेजा है.

प्रत्यक्षदर्शी अब्दुल कादिर ने बताया कि वह दादरी की तरफ से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बील अकबरपुर प्लाजा से चढ़े थे, तभी कुछ दूर चलने पर एक कैंटर का एक्सीडेंट हुआ देखा. जहां पर पुलिस भी खड़ी थी. पुलिस ने रोककर उनसे कैंटर में फंसे ड्राइवर और कंडक्टर को बाहर निकालने के लिए कहा जिसके बाद उन्होंने अपने ट्रक से टूह करके कैंटर के केबिन में फंसे ड्राइवर और कंडक्टर को कड़ी मशक्कत के बाद गंभीर हालत में बाहर निकाला. उसके बाद एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल के लिए भेजा गया.

यह भी पढ़ें-दक्षिणी दिल्लीः रोहित चौधरी गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, आठ मामलों में था वांछित

अब्दुल कादिर ने बताया कि कैंटर में ड्राइवर और कंडक्टर दोनों फंसे हुए थे. बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने कैंटर को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को वापिस घुमा कर वहां से फरार हो गया. वहीं पुलिस का कहना है कि कैंटर सवार चालक और परिचालक को एंबुलेंस की मदद से दादरी के सीएससी भेज दिया गया है. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Gambling in IPL: आईपीएल में सट्टेबाजी के रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने दो जुआरियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details