दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: स्कूल में चोरी के मामले में गार्ड व चपरासी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 20, 2023, 9:04 PM IST

सूरजपुर थाना क्षेत्र के ईटा वन सेक्टर स्थित हिलवुड एकेडमी से 13 अप्रैल 2023 को एक लाख 36 हजार रुपए की चोरी हुई थी. चोरी के बाद स्कूल में तैनात चपरासी और सुरक्षाकर्मी फरार थे. स्कूल प्रबंधक ने आरोपियों के खिलाफ चोरी की शिकायत दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जनपद इटावा थाना भरथना क्षेत्र के नगला छोटे निवासी प्रदीप कुमार व शिवम और मध्य प्रदेश के जनपद भिंड के ग्राम डरहई निवासी पवन यादव को गिरफ्तार किया है.

स्कूल में चोरी के मामले में गार्ड व चपरासी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
स्कूल में चोरी के मामले में गार्ड व चपरासी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: स्कूल में लाखों की चोरी करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने स्कूल के चपरासी व गार्ड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के 62 हजार 210 रुपये और चोरी के पैसों से खरीदे गए दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर ईटा वन में 13 अप्रैल 2023 को हिलवुड एकेडमी से एक लाख 36 हजार रुपए की चोरी हुई थी. चोरी के बाद स्कूल में तैनात चपरासी और गार्ड फरार थे. स्कूल प्रबंधन ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:Atiq Ahmed: अतीक के हत्यारों को कानूनी मदद देने के लिए कहा जाएगा तो जरूर दूंगा, यति नरसिंहानंद सरस्वती बोले

पुलिस ने बताया कि आरोपी पवन कुमार व प्रदीप यादव हिलवुड एकेडमी में सुरक्षा गार्ड थे तथा शिवम चपरासी का काम करता था. 13 अप्रैल 2023 को शिवम एकेडमी में प्रिंसिपल ऑफिस में चाय देने के लिए गया तो उसे ऑफिस अलमारी के लॉकर में रुपए रखे होने की जानकारी हुई. जिसकी जानकारी शिवम ने अपने साथियों प्रदीप कुमार व पवन यादव को दी. फिर तीनों ने मिलकर योजना बनाकर एकेडमी में प्रिंसिपल ऑफिस में रखे अलमारी के लॉकर से एक लाख 36 हजार रुपए की चोरी कर ली और वहां से फरार हो गए.

सूरजपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने प्रदीप कुमार के कब्जे से 31 हजार रुपये नगद तथा सैमसंग फोन कीपैड व शिवम के कब्जे से 19 हजार 100 नगद और पवन यादव के कब्जे से 12 हजार 100 रुपये नगद और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:Apple Store In India : कितना अलग है मायानगरी के स्टोर से दिल्ली साकेत का Apple Store, तस्वीरों में देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details