दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: सड़कों पर आवारा पशुओं का आतंक, दो गोवंशो की लड़ाई में स्कूटी सहित 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में रविवार को 2 लावारिस गोवंश के बीच अचानक लड़ाई हो गई. वहीं पर दिनेश शर्मा की इको स्पोर्ट्स और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी हुई थी. इसके अलावा पास में ही एक स्कूटी भी खड़ी थी. इस दौरान उनके बीच में झगड़ा शुरू हुआ तो उन्होंने इन दोनों गाड़ियों और स्कूटी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

By

Published : Jan 1, 2023, 11:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़कों पर आवारा पशुओं का आतंक

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: सूरजपुर कस्बे में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रविवार को सूरजपुर कस्बे में 2 गोवंशो के बीच लड़ाई हो गई और इस दौरान उन्होंने दो गाड़ियों और एक स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर दिया. लोगों ने प्राधिकरण पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गोवंश व लावारिस पशुओं के लिए गोशाला बनाई गई है लेकिन सही व्यवस्था न होने के कारण अभी भी सेक्टरों से लेकर सोसाइटी और कस्बों में लावारिश गोवंशो की भरमार है. इन लावारिस जानवरों की वजह से आए दिन हादसे भी हो रहे हैं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. प्राधिकरण से शिकायत के बाद भी कोई भी कार्रवाई नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद के बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में अभी रविवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला. यहां पर शिव मंदिर वाली गली में 2 लावारिस गोवंश के बीच अचानक लड़ाई हो गई. वहीं पर दिनेश शर्मा की इको स्पोर्ट्स और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी हुई थी. इसके अलावा पास में ही एक स्कूटी भी खड़ी थी. इस दौरान उनके बीच में झगड़ा शुरू हुआ तो उन्होंने इन दोनों गाड़ियों और स्कूटी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

सूरजपुर के लोगों ने बताया कि आए दिन यहां पर इस तरह से सड़क हादसे होते रहते हैं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. तेजी से आ रहे वाहन से अचानक कोई भी जानवर टकरा जाता है. इस दौरान कस्बे के लोगों ने प्राधिकरण के सफाई कर्मचारियों को इसका जिम्मेदार बताया. बताया कि कस्बे में किसी भी तरह की कोई सफाई नहीं की जाती है, जिससे वहां कूड़ा इकट्ठा हो जाता है. जिसकी वजह से सारे जानवर आकर वहीं पर इकट्ठा हो जाते हैं और हादसा होने की आशंका बनी रहती है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के विकासपुरी इलाके में लगी आग, दमकल विभाग की 19 गाड़ियां मौके पर मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details