दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 10, 2023, 4:20 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: बंद घर में मिली महिला की तीन दिन पुरानी लाश, पांच साल की बच्ची और पति गायब

गाजियाबाद के एक घर से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब घर को खोला तो अंदर से तकरीबन 35 वर्षीय महिला की लाश मिली. महिला की पांच वर्षीय बच्ची और उसके पति का कोई पता नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी स्वतंत्र सिंह

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक बंद घर से महिला की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. महिला की उम्र 35-40 के आसपास है. उसकी पांच साल की बच्ची घर से गायब है और पति भी फरार है. पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

कई दिन पहले हत्या का शकःमामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है. खोड़ा के आदर्श विहार में पुलिस को सूचना मिली कि यहां एक घर में से बदबू रही है. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर उसे खोला गया. अंदर घर की छत के पास पुलिस को महिला की लाश मिली. महिला की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है जिसका नाम रुक्मणी है. महिला का पति जितेंद्र झा मौके पर नहीं मिला. उसकी पांच साल की बच्ची भी मौके पर नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि महिला के पति ने उसकी हत्या की होगी और बच्ची को लेकर फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में ऐसी ही चर्चा है. घटना गुरुवार सुबह की है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के उत्तम नगर में बैग में मिली युवक की लाश, दो आरोपी गिरफ्तार

एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि मामले में दूसरे पहलुओं की भी जांच की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है. बताया जा रहा है कि हाल ही में बच्ची का जन्मदिन था. उस वक्त घर में से संगीत की आवाज सुनाई पड़ी थी. उसके बाद किसी ने कुछ नहीं सुना. यह बात दो-तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. एसीपी का कहना है कि मामले में सूचना मिली थी जिसके बाद आदर्श नगर में पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर लाश को निकाला गया है, और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला के पति की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पत्नी बिना बताए घर से चली जाती थी, इस आदत से परेशान होकर पति ने गला दबाकर की हत्या, तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details