दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Crime In Ghaziabad: मॉल के बेसमेंट में पिस्टल के साथ छुपा था युवक, पुलिस ने दबोचा

गाजियाबाद पुलिस ने आदित्य मॉल के बेसमेंट से एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी दिल्ली का रहने वाला है.

By

Published : Jun 1, 2023, 6:34 PM IST

ncr news
पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद की इंदिरापुरम थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर आदित्य मॉल के बेसमेंट से एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से एक पिस्टल और कारतूस पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शिप्रा सनसिटी के चौकी इंचार्ज जब गुरुवार सुबह चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के आदित्य मॉल के अंदर बनी बेसमेंट में एक युवक के पास पिस्टल है, जिससे वह किसी वारदात को अंजाम देने वाला है. मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने आदित्य मेगा मॉल के बेसमेंट में जाकर बताए गए युवक की घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 32 एमएम का एक अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई और पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम लव पंडित है, जो दिल्ली के कड़कड़डूमा क्षेत्र का रहने वाला है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस अब आगे की पूछताछ कर रही है. आखिर वह इतनी सुबह पिस्टल लेकर मॉल के बेसमेंट में क्यों आया था. एक सवाल के जवाब पर पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वह इस पिस्टल से आखिर किस वारदात को अंजाम देना चाहता था और यह पिस्टल उसे कहां से मिली. पुलिस युवक से अभी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें :गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 10 दिन की पुलिस हिरासत, बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने के मामले में होगी पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details