दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2023, 8:04 PM IST

ETV Bharat / state

Ghaziabad Crime: पेट्रोल पंप पर चोरी करने वाले चोर को सिगरेट ने पहुंचाया हवालात, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा है. आरोपितों की पहचान विशाल और जैद के रूप में हुई है.

एसीपी सलोनी अग्रवाल
एसीपी सलोनी अग्रवाल

एसीपी सलोनी अग्रवाल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में पेट्रोल पंप पर हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. जांच में पता चला कि चोरी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सुपरवाइजर और उसके साथी ने की. शायद आरोपी जल्दी पकड़ा नहीं जाता, अगर वह एक सिगरेट नहीं खरीदा होता.

ऐसे हुआ खुलासा:एसीपी सलोनी अग्रवाल के मुताबिक, क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके से सूचना मिली थी कि 7 अगस्त को एक व्यक्ति पेट्रोल फिलिंग स्टेशन पर नकाब पहनकर आया और तिजोरी में से रुपए लेकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू की. आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया. सीसीटीवी को खंगाला गया.

सीसीटीवी चेक करते हुए पुलिस को पेट्रोल पंप फिलिंग स्टेशन के पास एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा एक दुकान से सिगरेट खरीदते हुए देखा गया. मामले में पता चला है कि फिलिंग स्टेशन के सुपरवाइजर विशाल और उसके साथी जैद ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि जैद ने वारदात से पहले रेकी की थी. इसी पेट्रोल पंप पर काम करने वाले विशाल के पास ही चाबी रहती थी लेकिन उसने विश्वास तोड़ दिया. आरोपियों से 2 लाख बरामद कर लिया गया है. जैद ने घटना के बाद एक सिगरेट खरीदी थी और फोन पे के माध्यम से सिगरेट के रुपए का भुगतान किया था. पुलिस को जब सीसीटीवी मिला तो इस व्यक्ति के बारे में आगे की पड़ताल की गई. फोन पे अकाउंट से पुलिस आरोपी तक पहुंची.

यह था मामला:गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में 7 अगस्त को एक पेट्रोल पंप पर 2 लाख से ज्यादा की चोरी हुई थी. इस मामले में पेट्रोल पंप के मालिक ने एफआईआर दर्ज कराई थी. पेट्रोल पंप का नाम प्रतीक पेट्रोल पंप है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की थी. जांच के दौरान पुलिस ने मामले में विशाल और जैद नाम के दो आरोपियों को पकड़ा है. दोनों हापुड़ का रहने वाला है.

  1. ये भी पढ़ें:Delhi Crime: इंद्रपुरी में दो शातिर चोरों सहित एक रिसीवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. ये भी पढ़ें:Delhi Crime: तिलक नगर से दो शातिर झपटमार अरेस्ट, सोने की तीन चेन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details