दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 27, 2022, 2:40 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 6:13 PM IST

ETV Bharat / state

चुनावी मेंढक आसमान देख कर निकलते हैं, तकलीफ देख कर नहींः गौतम गंभीर

दिल्ली में म्यूनिसिपल कारपोरेशन का चुनाव नजदीक है. इसको लेकर राजनीति भी चरम पर पहुंच रही है. गुरुवार की सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल गाजीपुर लैंडफिल साइड देखने निकले तो आप और भाजपा के कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ सामने आ गए और जमकर बयानबाजी हुई। केजरीवाल ने इसे कूड़े का नहीं, भ्रष्टाचार का पहाड़ बताया तो अब भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मैदान में कूद पड़े और कहा कि चुनावी मेंढक आसमान देखकर निकलते हैं।

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गाज़ीपुर लैंडफिल साइट के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी उनपर हमलावर है. सीएम के दौरे के तुरंत बाद पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा है कि 'मैं 2019 से 8 बार गाजीपुर पहाड़ का जायजा लेने गया और बार-बार बुलाने पर भी मुख्यमंत्री नहीं आये. चुनावी मेंढक आसमान देख कर निकलते हैं, तकलीफ़ देख कर नहीं. गंभीर ने पहले अरविंद केजरीवाल को एक पत्र भी लिखा है. वह पत्र 19 फरवरी 2020 की है, जब केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे. गंभीर ने अपने पत्र में केजरीवाल को गाज़ीपुर लैंडफिल साइट से होने वाली परेशानियों से अवगत कराया था. साथ ही उनसे इस लैंडफिल साइट को विजिट करने का आग्रह किया था, लेकिन केजरीवाल ने उस साइट का दौरा नहीं किया.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा ने पत्नी पर चढ़ाई कार, दूसरी महिला संग बना रहा था....


बता दूं कि गुरुवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गाजीपुर लैंडफिल साइट का दौरा किया. उनके दौरे से पहले वहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी पहुंचे और दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी, धक्का-मुक्की, हाथापाई और मारपीट तक हुई. पुलिस ने किसी तरह मामले को संभाला.

BJP सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना.

यह भी पढ़ेंः विवाद बढ़ने पर कनाडा के उच्चायुक्त ने दिया स्पष्टीकरण, 'खालिस्तानी' के समर्थन में दिया था बयान

इस बीच मौके पर पहुंचे केजरीवाल ने कूड़े के पहाड़ को बीजेपी के कुकर्मों का पहाड़ बताया. केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में कूड़े के पहाड़ को खड़ा किया है. 16 और पहाड़ बनाने की तैयारी चल रही है. भारतीय जनता पार्टी की वजह से आज दिल्ली गंदी हो गई है.

Last Updated : Oct 27, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details